1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा: 11वीं की छात्रा ने 20वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

नोएडा: 11वीं की छात्रा ने 20वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

पिता ने पुलिस को बताया कि शनिवार की शाम लड़की सोसायटी में टॉवर की 20वीं मंजिल पर सबसे ऊपर छत पर गई और वहां से छलांग लगा दी। लड़की सीधे नीचे आकर गिरी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 03, 2021 23:16 IST
नोएडा: 11वीं की छात्रा ने 20वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी- India TV Hindi
Image Source : FILE नोएडा: 11वीं की छात्रा ने 20वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के एक सोसाइटी में रहने वाली 19 साल की युवती ने बीसवीं मंजिल से कथित रूप से कूदकर आत्महत्या कर ली। सेक्टर-39 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय युवती कुमारी बसु ने शनिवार शाम को अपनी सोसाइटी के 20वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि आम्रपाली सफायर में रहने वाले डॉक्टर ने जानकारी दी कि वह परिवार के साथ रहते हैं। डॉक्टर का सेक्टर-20 में क्लीनिक है और उनकी बेटी शहर के एक प्राइवेट स्कूल में 11वीं में पढ़ती थी।

पिता ने पुलिस को बताया कि शनिवार की शाम लड़की सोसायटी में टॉवर की 20वीं मंजिल पर सबसे ऊपर छत पर गई और वहां से छलांग लगा दी। लड़की सीधे नीचे आकर गिरी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के वक्त लोग सोसायटी में टहल रहे थे, तेज आवाज सुनकर उस तरफ पहुंचे। सुरक्षाकर्मियों ने घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। छात्रा के पास या कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस परिजनों और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है।

वहीं एक अन्य मामले में थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर 135 निवासी एक व्यापारी ने भाई से हुए विवाद के चलते पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर 135 में किराए पर रहने वाले पंकज सिंह बोरा ने शुक्रवार देर रात अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना शनिवार को पुलिस को मिली। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई ने बताया कि उसकी पंकज से फोन पर कहासुनी हो गई थी। जिसकी वजह से उसने आत्महत्या की।

ये भी पढ़ें: 

बारिश के बाद अब गिरेंगे ओले! दिल्‍ली समेत इन राज्‍यों में झमाझम बारिश का अलर्ट

अगर आपको भी लगवानी है कोरोना की वैक्सीन तो रजिस्ट्रेशन है जरूरी, ये है तरीका

रेलवे ने इन रूटों पर शुरू की नई ट्रेनें, मिलेगा कंफर्म टिकट, फटाफट चेक करें लिस्ट

किसान आंदोलन: बैठक से पहले किसानों ने दिया अल्टीमेटम, सोनिया गांधी ने मोदी सरकार को घेरा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X