1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मेरठ: रिश्तेदार ने 15 साल की लड़की के साथ रेप कर बनाई वीडियो फिल्म, दो गिरफ्तार

मेरठ: रिश्तेदार ने 15 साल की लड़की के साथ रेप कर बनाई वीडियो फिल्म, दो गिरफ्तार

हाथरस के चर्चित रेप मामले के बीच प्रदेश में बलात्कार का नया मामला सामने आया है। यह शर्मनाक अपराध यूपी के मेरठ जिले में हुआ है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 06, 2020 7:39 IST
15 year old girl raped in Meerut two arrested- India TV Hindi
Image Source : FILE 15 year old girl raped in Meerut two arrested

हाथरस के चर्चित रेप मामले के बीच प्रदेश में बलात्कार का नया मामला सामने आया है। यह शर्मनाक अपराध यूपी के मेरठ जिले में हुआ है। यहां एक रिश्तेदार ने अपने साथी के साथ मिलकर एक 15 साल की लड़की के साथ ​बलात्कार किया। यही नहीं उसने इस जघन्रू कांड की वीडियो फिल्म भी फिल्माई है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

मेरठ के एएसपी सूरज रॉय ने बताया कि यह घटना मेरठ के सिविल लाइंस इलाके की है। लड़की ने बताया कि उसका एक रिश्तेदार उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसे नशीला पदार्थ खिला दिया। फिर उसके साथ बलात्कार किया। लड़की की उम्र 15 साल है। एफआईआर के अनुसार आरोपियों ने बलात्कार के समय उसका वीडियो भी फिल्माया है। सिविल लाइंस पुलिस ने इस कथित रेप के मामले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। 

 गुरुग्राम में हैवानियत की वारदात, 25 साल की महिला से गैंगरेप 

गुरुग्राम में रविवार को तड़के 25 वर्षीय एक महिला के साथ चार पुरुषों द्वारा कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया और उसे बेरहमी से पीटा गया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आरोपियों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है और सभी आरोपियों को अपराध के कुछ घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया।सहायक पुलिस आयुक्त करन गोयल ने फोन पर कहा कि घटना गुड़गांव के डीएलएफ फेज 2 में हुई। उन्होंने कहा कि सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनमें से तीन डिलीवरी ब्वॉय हैं। गोयल ने कहा कि चार आरोपियों में से एक शनिवार रात गुरुग्राम के सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास महिला से मिला और उसे एक बिल्डर के कार्यालय में ले गया। उसी कार्यालय में यह अपराध हुआ। अन्य तीन आरोपी वहां मौजूद थे। एसीपी ने कहा कि आरोपियों ने महिला के विरोध करने पर उसे बुरी तरह पीटा और दीवार से उसका सिर दे मारा। उन्होंने बताया कि महिला गंभीर रुप से घायल है और उसे गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग गए। महिला के रोने की आवाज सुनकर परिसर का एक सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचा और पुलिस को सतर्क किया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment