Saturday, May 11, 2024
Advertisement

यूपी में बड़ा फेरबदल! आधी रात इधर से उधर किए गए 18 IAS अधिकारी

गोरखपुर के जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन को केंद्रीय प्रतिनियुक्ति (central deputation) से मुक्त कर दिया गया है। लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश से लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष का अतिरिक्त प्रभार वापस ले लिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 26, 2021 10:38 IST
18 IAS officials transferred in Uttar Pradesh यूपी में बड़ा फेरबदल! आधी रात इधर से उधर किए गए 18 IAS- India TV Hindi
Image Source : PTI यूपी में बड़ा फेरबदल! आधी रात इधर से उधर किए गए 18 IAS अधिकारी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने प्रदेश में 18 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर किया है। राज्य सरकार ने अलीगढ़, मुजफ्फरनगर और गोररखपुर में नए जिला अधिकारियों को नियुक्त किया है। राज्य सरकार के प्रवक्त के अनुसार, विजय किरण आनंद को गोरखपुर का डीएम बनाया गया है। अलीगढ़ के डीएम को अब मुजफ्फरनगर का चार्ज दिया गया ह और सेल्वा कुमारी जे को अलीगढ़ का डीएम नियुक्त किया गया है।

गोरखपुर के जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन को केंद्रीय प्रतिनियुक्ति (central deputation) से मुक्त कर दिया गया है। लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश से लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष का अतिरिक्त प्रभार वापस ले लिया गया है। कानपुर नगर निगम के नगर आयुक्त अक्षय त्रिपाठी को लखनऊ विकास प्राधिकरण का नया उपाध्यक्ष बनाया गया है। एवी राजामौली को सहारनपुर संभागीय आयुक्त से खाद्य रसद आयुक्त के पद पर भेजा गया है। केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटे लोकेश एम को सहारनपुर का संभागीय आयुक्त बनाया गया है। खाद्य आयुक्त मनीष चौहान को सचिव, औद्योगिक विकास बनाया गया है।

अरविंद सिंह, मुख्य विकास अधिकारी लखीमपुर को कानपुर विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है। मधुसूदन नागराज हुल्गी को सीडीओ वाराणसी से मुरादाबाद विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष पद पर भेजा गया है। वाराणसी के नगर आयुक्त गौरांग राठी को अलीगढ़ विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है। शिव शरणप्पा जीएन, सीडीओ देवरिया को कानपुर नगर निगम का नगर आयुक्त बनाया गया है। आशीष कुमार को गोरखपुर विकास प्राधिकरण से सहारनपुर विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है। प्रेम रंजन सिंह को सहारनपुर विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है। गोरखपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अरविंद कुमार चौहान को प्रयागराज विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है। (Source- IANS)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement