Friday, April 26, 2024
Advertisement

नोएडा के एक गांव में तेज बवंडर से 24 घर गिरे, 20 लोग घायल

नोएडा के थाना इकोटेक तीन क्षेत्र के गांव अली बरदीपुर में बृहस्पतिवार की रात आए तेज बवंडर (साईक्लोन) से 24 घर गिर गए और करीब 20 लोग घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 07, 2019 23:24 IST
noida- India TV Hindi
noida

नोएडा: थाना इकोटेक तीन क्षेत्र के गांव अली बरदीपुर में बृहस्पतिवार की रात आए तेज बवंडर (साईक्लोन) से 24 घर गिर गए और करीब 20 लोग घायल हो गए।

थाना ईकोटेक- 3 की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि बृहस्पतिवार रात साढ़े आठ बजे के करीब तेज बवंडर आया। इसकी चपेट में आने से गांव अली बरदीपुर के 24 मकान भरभरा कर गिर गए। उन्होंने बताया कि घर गिरने की वजह से 20 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें ग्रेटर नोएडा के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घायलों में चार की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर फायर बिग्रेड तथा पुलिस की गाड़ियां पहुंची है। बचाव और राहत का कार्य जारी है। उन्होंने बताया कि इस घटना में कुछ मवेशियों को भी चोट आई है। उन्हें भी मलबे से बाहर निकाला गया है। उन्होंने बताया कि कई मकानों की दीवारें भी बवंडर की वजह से चटक गई हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement