Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

मथुरा: 9 घंटे की मेहनत लाई रंग, 100 फीट गहरे बोरवेल से सुरक्षित निकला 5 साल का मासूम

मथुरा में एक बार फिर सेना और एनडीआरएफ की सूझबूझ और मेहनत ने मौत को मात दे दी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 14, 2019 8:13 IST
Praveen- India TV Hindi
Praveen
मथुरा में एक बार फिर सेना और एनडीआरएफ की सूझबूझ और मेहनत ने मौत को मात दे दी है। मथुरा में शनिवार को 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरे 5 साल के मासूम प्रवीण को जिंदा बाहर निकाल लिया गया है। करीब 9 घंटे चले इस ऑपरेशन में आखिरकार बचाव एजेंसियों को सफलता मिली। 
 
शनिवार को मथुरा की छत्‍ता तहसील के अगरयाला गांव में 5 साल का एक बच्‍चा बोरवेल में गिर गया था। बताया जा रहा है कि वह बच्‍चा बोरवेल के पास के पेड़ से फल तोड़ने की कोशिश कर रहा था, कि खुले पड़े बोरवेल में जा गिरा। 
 
एनडीआरएफ के असिस्‍टेंट कमिश्‍नर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि एनडीआरएफ को बच्‍चे को निकालने के लिए रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन करीब 2 घंटे चला। इसमें सेना ने भी एनडीआरएफ टीम की मदद की।
 
बोरवेल से निकालने के बाद बच्‍चे को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मथुरा के सीएमओ ने बताया कि बच्‍चा एकदम ठीक है और उसे आज अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज कर दिया जाएगा। एहतियात के रूप में बच्‍चे को जरूरी दवाएं दी जा रही हैं।
 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement