Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अखिलेश यादव ने रद्द किया रामपुर दौरा, सपा प्रमुख ने सरकार पर बोला हमला

सांसद आज़म खान के समर्थन में आज रामपुर जा रहे समा प्रमुख अखिलेश यादव का दौरा रद्द हो गया है। अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि योगी सरकार ने उन्हें रामपुर जाने से रोक दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 09, 2019 12:27 IST
Akhilesh Yadav- India TV Hindi
Akhilesh Yadav

सांसद आज़म खान के समर्थन में आज रामपुर जा रहे समा प्रमुख अखिलेश यादव का दौरा रद्द हो गया है। अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बताया कि योगी सरकार ने उन्‍हें रामपुर जाने से रोक दिया है। जिसके चलते उन्हें अपना आज का कार्यक्रम रद्द करना पड़ रहा है। अखिलेश यादव ने कहा कि वहां पर मुहर्रम और गणेश विसर्जन का आयोजन हो रहा है। इसलिए मैं दो दिनों के लिए अपने दौरे को रोक रहा हूं। मैं 13 और 14 सितंबर को अपने अगले कार्यक्रम के बारे में जिला प्रशासन को आवेदन भेजूंगा और मैं अपने आने के बारे में भी जानकारी दूंगा। 

इससे पहले खबर आई थी कि अखिलेश यादव 9 सिंतबर को रामपुर में आजम के परिवार से मुलाकात करेंगे। अखिलेश के रामपुर दौरे को लेकर प्रशासन सतर्क हो गया था। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने शनिवार को बताया था कि अखिलेश यादव 9 सितंबर को लखनऊ से कार से 10 बजे बरेली प्रस्थान करेंगे। उन्होंने कहा था कि बरेली में पार्टी के पूर्व विधायक सियाराम सागर के निधन पर उनके घर शोक संवेदना व्यक्त करने के बाद शाम करीब 4 बजे रामपुर पहुंचेंगे और वहां आजम खान के परिवार के साथ-साथ अन्य कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे। चौधरी ने कहा था कि अखिलेश 9 सितंबर को रामपुर के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में ही रात को रुकेंगे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement