Saturday, April 27, 2024
Advertisement

यूपी: जौनपुर में आभूषणों की दुकान से एक करोड़ के गहने लूटकर फरार हुए बदमाश

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के लाइन बाजार थाना अंतर्गत सिविल लाइन इलाके में लुटेरों ने स्वर्ण आभूषणों की एक दुकान गुरुवार की रात धावा बोल दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 01, 2019 8:13 IST
Armed men loot Rs 3 lakh, jewellery worth Rs 1 cr from shop | Twitter- India TV Hindi
Armed men loot Rs 3 lakh, jewellery worth Rs 1 cr from shop | Twitter

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के लाइन बाजार थाना अंतर्गत सिविल लाइन इलाके में लुटेरों ने स्वर्ण आभूषणों की एक दुकान गुरुवार की रात धावा बोल दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आधा दर्जन से ज्यादा नकाबपोश बदमाशों ने एक करोड़ रुपये से अधिक के जेवरात और 3 लाख रुपये की नकदी लूट ली। यह घटना गुरुवार की रात लगभग 8:30 बजे हुई। कुल लुटेरों की संख्या 10 बताई जा रही है, जिनमें से 6 दुकान के अंदर थे और 4 दुकान के बाहर खड़े होकर फायरिंग कर रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना की सूचना मिलते ही जनपद के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी लेने मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने बताया कि सिविल लाइन इलाके में महालक्ष्मी ज्वेलर्स दुकान में रात लगभग 8:30 बजे 6 नकाबपोश बदमाश हथियार लेकर घुस गए। वे वहां मौजूद मालिक और कर्मचारियों को आतंकित करते हुए लूटपाट करने लगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान लुटेरों ने दुकान के मालिक सुरेश सेठ को सिर में असलहे की बट मारकर घायल भी कर दिया। इस बीच, 4 बदमाश दुकान के बाहर फायरिंग कर दहशत फैला रहे थे। 

उन्होंने बताया कि दुकान पर मौजूद ग्राहक भी लुटेरों से डरकर एक कोने में दुबक गए। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दुकान के मालिक ने बताया है कि लुटेरे दुकान से लगभग एक करोड़ रुपये के स्वर्ण आभूषण तथा 3 लाख रुपये नकद लूटकर फरार हो गए। इन लुटेरों के साथ उनके 4 साथी बाहर खड़े होकर दुकान के आसपास लगातार फायरिंग कर रहे थे। इससे आसपास दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। आसपास की दुकानें घटना के बाद बंद हो गईं। लूट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस लुटेरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। (भाषा)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement