1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. सीतापुर जेल में बंद आजम खान की तबियत बिगड़ी, सांस लेने में परेशानी

सीतापुर जेल में बंद आजम खान की तबियत बिगड़ी, सांस लेने में परेशानी

समाजवादी पार्टी के बड़े मुस्लिम नेता आजम खान की तबियत बिगड़ गई है। उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 19, 2021 14:58 IST
Azam khan facing difficulty in breathing health update सीतापुर जेल में बंद आजम खान की तबियत बिगड़ी, - India TV Hindi
Image Source : ANI (FILE) सीतापुर जेल में बंद आजम खान की तबियत बिगड़ी, सांस लेने में परेशानी

सीतापुर. समाजवादी पार्टी के बड़े मुस्लिम नेता आजम खान की तबियत बिगड़ गई है। उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है। यूपी की सीतापुर जेल में बंद आजम खान को सांस लेने में दिक्कत होने पर डॉक्टरों की टीम ने उनकी जांच की, जिसके बाद पुलिस उन्हें लेकर रवाना हो गई है। एसडीएम अमित भट्ट ने बताया, "उनकी हालत ठीक नहीं है और उनका ऑक्सीजन 90 के क़रीब है जिसके चलते उनको शिफ्ट किया जा रहा।"

आपको बता दें कि पिछली 13 जुलाई को ही आजम खान और उनके पुत्र को कोरोना से ठीक हो जाने के बाद लखनऊ के मेदांता अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी थी। मेदांता अस्पताल की तरफ से जारी एक बयान के मुताबिक नौ मई 2021 को समाजवादी पार्टी के सांसद मोहम्मद आज़म खान (72) और उनके बेटे मोहम्मद अब्दुल्ला खान (30) कोरोना संक्रमण के कारण अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुए थे।

बयान के मुताबिक,13 जुलाई की सुबह आजम खान व उनके पुत्र की तबियत में सुधार को देखते हुए उनको मेदांता अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी थी। आजम और उनके बेटे के पूरी तरह से स्वस्थ होने की बात कही गयी थी। मेदांता अस्पताल के निदेशक डॉ.राकेश कपूर ने बताया था कि दोनों को अस्पताल में सीतापुर जिला जेल से लाया गया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X