Saturday, April 27, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: पुलिस पर भीड़ का हमला, एक सिपाही को पीटकर राइफल छीनी

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के अलापुर इलाके में बीती रात गोलीबारी की सूचना पर दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया, जिससे इस घटना में एक सिपाही घायल हो गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 25, 2020 14:18 IST
उत्तर प्रदेश: पुलिस पर भीड़ का हमला, एक सिपाही को पीटकर राइफल छीनी- India TV Hindi
उत्तर प्रदेश: पुलिस पर भीड़ का हमला, एक सिपाही को पीटकर राइफल छीनी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के अलापुर इलाके में बीती रात गोलीबारी की सूचना पर दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया, जिससे इस घटना में एक सिपाही घायल हो गया। घायल सिपाही से हमलावरों की भीड़ ने राइफल छीन ली। हालांकि, पुलिस ने राइफल बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीण चौहान ने बताया कि यह घटना जिले के अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला कस्बे के वार्ड नौ में हुयी। उन्‍होंने बताया कि पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही अशोक भदौरिया और ओ पी सिंह गोलीबारी की सूचना पर वार्ड संख्या नौ पहुंचे जहां फूल मियां नामक युवक नें दर्जन भर लोगों के साथ पुलिस पर पथराव किया और उनके साथ मारपीट की। 

चौहान ने बताया कि उनलोगों ने सिपाही की राइफल भी छीन ली। उन्होंने बताया कि घटना में सिपाही अशोक भदौरिया घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रवीण चौहान चार थानों के पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे। सिपाही को उपचार व मेडिकल परीक्षण के लिए जि़ला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया, ''छीनी गई राइफल बरामद कर ली गई है और दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं जबकि शेष वांछितों की धर पकड़ के लिये दबिश दी जा रही हैं।''

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement