1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बाराबंकी में भीषण हादसा, ट्रक ने डबल डेकर बस को मारी टक्कर, 18 लोगों की मौत, 19 घायल

बाराबंकी में भीषण हादसा, ट्रक ने डबल डेकर बस को मारी टक्कर, 18 लोगों की मौत, 19 घायल

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में देर रात एक भीषण सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 28, 2021 9:42 IST
बाराबंकी में भीषण हादसा, ट्रक ने डबल डेकर बस को मारी टक्कर, 18 लोगों की मौत, 19 घायल- India TV Hindi
Image Source : ANI/TWITTER बाराबंकी में भीषण हादसा, ट्रक ने डबल डेकर बस को मारी टक्कर, 18 लोगों की मौत, 19 घायल

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में देर रात एक भीषण सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसा एनएच - 28 नेशनल हाईवे पर उस वक्त हुआ जब सड़क के किनारे खड़ी एक डबल डेकर बस को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। बताया जाता है कि डबल डेकर बस खराब हो गई थी इसलिए उसे सड़क के किनारे खड़ा किया गया था। अचानक तेज रफ्तार ट्रक ने डबल डेकर बस में टक्कर मार दी। हादसा रामसनेही घाट कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत अयोध्या लखनऊ बार्डर के पास कल्याणी नदी पुल के पास हुआ।

हादसा इतना भीषण था कि टक्कर होते ही चीख-पुकार मच गई। हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसपी भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गी। जानकारी के मुताबिक डबल डेकर बस अंबाला से बिहार से जा रही थी। इस बस में करीब 140 मजदूर सवार थे। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त भारी बारिश हो रही थी। 

पुलिस सूत्रों ने  बताया कि रामसनेहीघाट इलाके में एक निजी बस 27-28 जुलाई की दरमियानी रात करीब 12 बजे ‘एक्सेल’ टूट जाने की वजह से सड़क किनारे खड़ी थी। बस ठीक होने में देर लगने की बात बताए जाने पर यात्री बस से बाहर निकल आए थे और कुछ लोग बस के आगे सड़क पर लेटे भी हुए थे। तभी पंजाब से बिहार जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर बस से जा टकराया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में बस में सवार 18 लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हुए हैं। बस में सवार ज्यादातर लोग बिहार के रहने वाले थे। सूत्रों ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजे दिया गया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से आठ की हालत गंभीर थी, इसलिए उन्हें इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है। 

इनपुट-भाषा

 

Click Mania