1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बाइक में लगी थी आग, पुलिस ने कई किलोमीटर पीछा करके दंपति को बचाया

बाइक में लगी थी आग, पुलिस ने कई किलोमीटर पीछा करके दंपति को बचाया

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में मुस्तैद पुलिसकर्मियों की वजह से एक बड़ी दुर्घटना टल गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 15, 2019 11:37 IST
A huge accident was averted due to alert police officials of Etawah | Twitter- India TV
A huge accident was averted due to alert police officials of Etawah | Twitter

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में मुस्तैद पुलिसकर्मियों की वजह से एक बड़ी दुर्घटना टल गई। यहां बाइक पर सवार एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ एक्सप्रेसवे पर जा रहा था कि अचानक उसमें आग लग गई। इटावा में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुई इस घटना में तेज रफ्तार बाइक पर सवार दंपति को इसका पता ही नहीं चला। बाइक पर दंपति के साथ उनका बेटा भी सवार था। इसी बीत यूपी पुलिस की पट्रोल कार PRV-1617 ने बाइक सवार का लगभग 4 किलोमीटर तक पीछा किया और उनकी जान बचाई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाइक सवार काफी तेज रफ्तार में अपनी पत्नी और बेटे को बैठाकर एक्सप्रेसवे पर चल रहा था। इस बीच अचानक बाइक में आग लग गई जिससे साइड बैग जलने लगा। उसी समय संयोग से वहां तैनात यूपी पुलिस की पट्रोलिंग कार में बैठे पुलिसकर्मियों ने यह दृश्य देखा तो तुरंत आवाज लगाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दंपति ने जब पुलिसकर्मियों की बात नहीं सुनी तो उन्होंने लगभग 4 किलोमीटर तक बाइक का पीछा किया और उसे रुकवाने में कामयाब रहे।


वीडियो में दिख रहा है कि इसके बाद बाइक पर सवार लोगों को जल्दी से उतारा गया। महिला और बच्चे को दूर करके आग बुझाई गई। माना जा रहा है कि यदि बाइक कुछ दूर और चलती तो टायर फटने या आग को और ज्यादा भड़कने की वजह से बड़ा हादसा हो सकता था। आपको बता दें कि कई बार बाइक के पहिए से पीछे लटके बैक पर रगड़ पड़ने से आग लग जाती है। हालांकि इस घटना में अच्छी बात यह रही कि किसी को भी चोट नहीं आई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
namaste-trump-indiatv
Write a comment
namaste-trump-indiatv