Thursday, May 16, 2024
Advertisement

BJP ने अखिलेश यादव से पूछा- आपके पूर्वज पैगंबर मोहम्मद हैं या राम-कृष्ण?

सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां द्वारा प्रभु राम-कृष्ण और अयोध्या पर टिप्पणी करने पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है...

IANS Reported by: IANS
Updated on: November 27, 2017 19:32 IST
akhilesh yadav- India TV Hindi
akhilesh yadav

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खां द्वारा प्रभु राम-कृष्ण और अयोध्या पर टिप्पणी करने पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पार्टी का कहना है कि अखिलेश बताएं कि उनके पूर्वज पैगंबर मोहम्मद हैं या राम-कृष्ण।

पार्टी के प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने सोमवार को कहा, "स्थानीय निकाय चुनाव में हार के डर से सपा और उनके नेता बौखला गए हैं। बौखलाहट में सपाई अनाप-शनाप बोल रहे हैं। अखिलेश यादव बताएं कि उनके पूर्वज पैगंबर मोहम्मद हैं या प्रभु राम-कृष्ण हैं।"

शुक्ला ने कहा, "आजम खां राजनीति में प्रासंगिक बने रहने के लिए भारतीय संस्कृति-सभ्यता के सम्मान के विपरीत बयान दे रहे है। आजम खां को प्रदेश का चुनावी इतिहास याद रखना चाहिए। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मात्र 26 वर्ष की आयु में 1998 में सांसद चुने गए और लगातार पांच बार सांसद चुने गए थे।"

प्रवक्ता ने 'आजम खान द्वारा अधिकारियों को धमकाने' को बचकानी हरकत बताते हुए कहा कि चुनाव जनता के भरोसे जीते जाते हैं, अफसरों के नहीं। लगता है समाजवादी पार्टी चुनाव अफसरों के भरोसे लड़ने गई थी और इसी मुगालते में चुनाव हार गई।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement