Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मथुरा में भाजपा नेता की दबंगई, साथियों संग चिकित्सक को बंदूक की बट से पीटा

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक आवासीय इमारत में पार्किंग को लेकर हुए विवाद में भाजपा के एक तथाकथित नेता और उसके आधा दर्जन से अधिक साथियों ने एक चिकित्सक को बंदूक की बट से कथित रूप से बुरी तरह से पीट दिया और हवा में गोलियां चलाईं।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: June 02, 2019 12:39 IST
Representative Image- India TV Hindi
Representative Image

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक आवासीय इमारत में पार्किंग को लेकर हुए विवाद में भाजपा के एक तथाकथित नेता और उसके आधा दर्जन से अधिक साथियों ने एक चिकित्सक को बंदूक की बट से कथित रूप से बुरी तरह से पीट दिया और हवा में गोलियां चलाईं। चिकित्सक को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना शुक्रवार रात करीब दस बजे की है लेकिन मामला सुर्खियों में तब आया जब शनिवार को पूरे प्रकरण का वीडियो स्थानीय स्तर पर वायरल हो गया।

वीडियो में भाजपा का एक तथाकथित नेता अपने साथियों के साथ मिलकर चिकित्सक को बुरी तरह से पीटता दिखता है। पुलिस ने पीड़ित डॉ. राहुल सारस्वत की तहरीर पर मामला दर्ज कर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हाईवे थाने के प्रभारी निरीक्षक नितिन कसाना ने मामले की जानकारी दी।

कसाना ने बताया कि चिकित्सक की तहरीर पर सात नामजदों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के बाद शनिवार को मंडी समिति क्षेत्र से सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से दो राइफल, एक बंदूक और एक एयरगन बरामद की गई है। तीनों हथियार लाइसेंसी हैं। सभी के विरुद्ध विधि अनुसार कार्रवाई की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement