Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सहारनपुर में भाजपा पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के देवबंद में शनिवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष और नगर पालिका के सभासद चौधरी धारा सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 12, 2019 14:15 IST
सहारनपुर में भाजपा पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या- India TV Hindi
सहारनपुर में भाजपा पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के देवबंद में शनिवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष और नगर पालिका के सभासद चौधरी धारा सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने कहा, "सभासद धारा सिंह मौला कष्ट वाला स्थित अपने घर से त्रिवेणी शुगर मिल की ओर जा रहे थे। इसी दौरान रंखंडी फाटक के समीप पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी।"

उन्होंने आगे कहा, "सिर पर गोली लगने के कारण भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई।" उन्होंने कहा, "क्राइम ब्रांच को मौके पर भेज दिया गया है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। सभासद के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।"

उधर, हत्या के बाद भाजपाइयों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए हंगामा शुरू कर दिया है। नेता की हत्या की सूचना मिलते ही नगर अध्यक्ष गजराज सिंह राणा समेत सैकड़ों भाजपाई मौके पर जमा हो गए।

गौरतलब है कि एक सप्ताह के अंदर देवबंद में हुई दूसरे भाजपा नेता की हत्या के बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। रविवार को भी बदमाशों ने भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इस घटना के बाद से देवबंद क्षेत्र में गैंगवार की आशंका पनपती दिखने लगी है। स्थिति को देखते हुए मौके पर कई थानों में फोर्स की भी तैनाती की गई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement