Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

भाजपा के सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने आत्महत्या की कोशिश की

अंकिता ने पूरे मामले की सीबीआई जांच करने की अपील की है, साथ ही आयुष और उसके घरवालों का नार्को टेस्ट कराने की भी मांग की है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 15, 2021 11:55 IST
BJP MP kaushal kishore daughter in law attempts suicide भाजपा के सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने आ- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भाजपा के सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने आत्महत्या की कोशिश की

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने आत्महत्या की कोशिश की। अंकिता ने लखनऊ में  रविवार देर रात घर के बाहर अपनी कलाई की नस काट ली। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में अंकिता को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। अंकिता की हालत अब स्थिर बताई जा रही है। अंकिता ने पूरे मामले की सीबीआई जांच करने की अपील की है, साथ ही आयुष और उसके घरवालों का नार्को टेस्ट कराने की भी मांग की है।

पढ़ें- आज से दो दिन की हड़ताल पर बैंक कर्मचारी, करना पड़ सकता है मुश्किल का सामना

पढ़ें- दिल्ली से गाजियाबाद, नोएडा जाने वालों के अच्छी खबर, आज से खोला गया NH-24 का एक हिस

खबरों के मुताबिक जान देने की कोशिश करने से पहले अंकिता ने सोशल मीडिया पर 2 वीडियो पोस्ट किए थे जिसमें उसने कहा कि वह अपनी जिंदगी खत्म कर रही है। वीडियो में अंकिता "अपने पति आयुष, ससुर सांसद कौशल किशोर, सास विधायक जय देवी और आयुष के भाई को अपनी जिम्मेदार ठहरा रही हैं।" अंकिता वीडियो में रोते हुए सांसद के बेटे, अपने पति आयुष पर गंभीर आरोप लगाती हुई नजर आ रही हैं। वह यह भी कहती है कि आयुष ने उसे धोखा दिया है। उसे उम्मीद थी कि उसका पति उसके पास लौटकर आएगा लेकिन वह नहीं आया।

पढ़ें- राजनीति से लेकर खेल की दुनिया तक, एक क्लिक पर पढ़िए पूरे दिन की सभी बड़ी खबरें
पढ़ें- अभय चौटाला ने हरियाणा के डिप्टी सीएम के परिवार को दी बड़ी चुनौती, क्या करेंगे स्वीकार?

बता दें कि आयुष ने पिछले साल अंकिता के साथ प्रेम विवाह किया था। परिवार के लोग उसकी शादी से खुश नहीं थे। लिहाजा आयुष अपनी पत्नी के साथ लखनऊ के मंडिया मुहल्ले में किराए के मकान में रह रहा था। 3 मार्च को आयुष को किसी ने गोली मारी थी, बाद में जांच में सामने आया कि गोली मारने का यह नाटक रचा गया था। इसके बाद आयुष अस्पताल से लापता हो गया था और फिर रविवार को अपने बयान दर्ज करने के लिए मंडिया पुलिस के सामने पेश हुआ।

पढ़ें- 2 फीट के व्यक्ति को है दुल्हन की तलाश, सीएम योगी को लिख चुके हैं पत्र, अब यूपी पुलिस से मांगी मदद
पढ़ें- पुलिस ने ग्राम प्रधान से आदमी के पैरों पर रगड़वाई नाक

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement