Monday, April 29, 2024
Advertisement

मथुरा में पटाखे के डिब्बे पर पाकिस्तान लिखा देख भाजयुमो कार्यकर्ता आक्रोशित

मथुरा में एक दुकान के मालिक ने तमिलनाडु के शिवकाशी से तरह-तरह के पटाखे मंगवाए थे और इनमें से कुछ पटाखों के डिब्बों पर ऑस्ट्रेलिया, भारत व अन्य देशों के नाम लिखे हुए थे,वहीं एक डिब्बे पर पाकिस्तान लिखा था और एक खिलाड़ी की फोटो भी छपी थी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 31, 2021 7:33 IST
मथुरा में पटाखे के...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE मथुरा में पटाखे के डिब्बे पर पाकिस्तान लिखा देख भाजयुमो कार्यकर्ता आक्रोशित

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक दुकान में पटाखे के डिब्बे पर पाकिस्तान लिखा होने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। थाना हाईवे प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि कृषि उत्पादन मण्डी समिति के निकट की एक दुकान के मालिक ने तमिलनाडु के शिवकाशी से तरह-तरह के पटाखे मंगवाए थे और इनमें से कुछ पटाखों के डिब्बों पर ऑस्ट्रेलिया, भारत व अन्य देशों के नाम लिखे हुए थे,वहीं एक डिब्बे पर पाकिस्तान लिखा था और एक खिलाड़ी की फोटो भी छपी थी।

उन्होंने बताया कि इस बात का पता लगते ही भाजयुमो पदाधिकारी दुकान पर पहुंच गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाजार में हंगामा होने की जानकारी मिलते ही किसी बड़े बवाल की आशंका को ध्यान में रखते हुए पुलिस दुकानदार को पटाखे के डिब्बे के साथ थाने ले गई। इस दौरान कई व्यापारी नेताओं और भाजयुमो कार्यकर्ताओं के बीच काफी नोकझोक भी हुई।

उन्होंने बताया कि छानबीन करने पर पता चला कि इस मामले में व्यापारी की कोई भूमिका नहीं थी और न ही उसे डिब्बे पर पाकिस्तान या कुछ और लिखा होने की जानकारी थी। इसके बाद उक्त व्यापारी को जाने दिया गया और व्यापारियों एवं भाजयुमो कार्यकर्ताओं को समझा-बुझा कर शांत किया गया। कुमार ने बताया कि व्यापारी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement