Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आगरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर झाड़ियों में मिला महिला का शव

आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेव के सर्विस रोड की झाडिय़ों में एक महिला का शव मिला।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: February 07, 2021 7:57 IST
आगरा में यमुना...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE आगरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर झाड़ियों में मिला महिला का शव

आगरा: आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड की झाडिय़ों में एक महिला का शव मिला। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह खंदौली रोड स्थित टोल प्लाजा के नीचे झाड़ियों में एक महिला का शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह और थाना खंदौली प्रभारी मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से इस बारे में जानकारी ली।

सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह ने बताया कि महिला का शव जला हुआ और निर्वस्त्र अवस्था में मिला है। उन्होंने बताया कि अज्ञात लोगों ने महिला की हत्या करके उसकी पहचान छिपाने की नीयत से शव को जलाया है। उन्होंने बताया कि महिला का शव आधा जल चुका है जिससे महिला की पहचान नहीं हो सकी है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा पहचान कराये जाने के प्रयास किए जा रहे हैं और इस संबंध में जांच जारी है।

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घटनास्थल का एसएसपी बबलू कुमार ने भी निरीक्षण किया और घटना के खुलासे के निर्देश अधीनस्थों को दिए।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement