Friday, April 19, 2024
Advertisement

BSP कार्यकर्ताओं से बोलीं मायावती- जबरन जेल जाता है भीम आर्मी का प्रमुख, रहें होशियार

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर पर षड्यंत्र के तहत बसपा के मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए रविवार को लोगों से अपील की कि वे ऐसे स्वार्थी तत्वों से होशियार रहें।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 22, 2019 19:07 IST
BSP BHIM ARMY- India TV Hindi
Image Source : FILE BSP कार्यकर्ताओं से बोलीं मायावती- जबरन जेल जाता है भीम आर्मी का प्रमुख

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर पर षड्यंत्र के तहत बसपा के मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए रविवार को लोगों से अपील की कि वे ऐसे स्वार्थी तत्वों से होशियार रहें।

मायावती ने किये गये सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, ''दलितों का मानना है कि भीम आर्मी का चन्द्रशेखर, विरोधी पार्टियों के हाथों खेलकर खासकर उन राज्यों में जहां बसपा मजबूत है, षड्यन्त्र के तहत चुनाव के करीब वहाँ पार्टी के वोटों को प्रभावित करने वाले मुद्दे पर प्रदर्शन आदि करके जबरन जेल चला जाता है।''

उन्होंने कहा ''यह (चंद्रशेखर) यूपी का रहने वाला है, लेकिन संशोधित नागरिकता कानून और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी पर यूपी की बजाए दिल्ली के जामा मस्जिद वाले प्रदर्शन में शामिल होकर जबरन अपनी गिरफ्तारी करवाता है, क्योंकि वहां जल्दी ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।'' मायावती ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे ऐसे सभी स्वार्थी तत्वों, संगठनों और पार्टियों से हमेशा सचेत रहें।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement