1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. विरोधी पार्टियों के साथ मिलकर BSP के वोट काटते हैं भीम आर्मी के चन्द्रशेखर, मायावती ने लगाया आरोप

विरोधी पार्टियों के साथ मिलकर BSP के वोट काटते हैं भीम आर्मी के चन्द्रशेखर, मायावती ने लगाया आरोप

BSP प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर रावण पर विरोधी पार्टियों के साथ मिलकर बसपा के वोट काटने का आरोप लगाया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 22, 2019 9:53 IST
बसपा प्रमुख मायावती- India TV Hindi
Image Source : PTI बसपा प्रमुख मायावती (फाइल फोटो)

लखनऊ: BSP प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर रावण पर विरोधी पार्टियों के साथ मिलकर बसपा के वोट काटने का आरोप लगाया है। मायावती ने CAA/NRC के खिलाफ दिल्ली में हुए हिंसक प्रदर्शनों को लेकर चंद्रशेखर की गिरफ्तारी पर भी सवाल उठाए। मायावती ने रविवार की सुबह इसे लेकर एक के बाद एक तीन ट्वीट किए।

पहले ट्वीट में मायावती ने लिखा कि "दलितों का आम मानना है कि भीम आर्मी का चन्द्रशेखर, विरोधी पार्टियों के हाथों खेलकर खासकर बी.एस.पी. के मज़बूत राज्यों में षड़यन्त्र के तहत चुनाव के करीब वहाँ पार्टी के वोटों को प्रभावित करने वाले मुद्दे पर, प्रदर्शन आदि करके फिर जबरन जेल चला जाता है।" 

दूसरे ट्वीट में मायावती ने चंद्रशेखर की दिल्ली में गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली विधानसभा चुनाव से जोड़ा। उन्होंने लिखा कि "जैसे यह यू.पी. का रहने वाला है, लेकिन CAA/NRC पर यह यू.पी. की बजाए दिल्ली के जामा मस्जिद वाले प्रदर्शन में शामिल होकर जबरन अपनी गिरफ्तारी करवाता है क्योंकि यहाँ जल्दी ही विधानसभा चुनाव होने वाला है।"

तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि "अतः पार्टी के लोगों से अपील है कि वे ऐसे सभी स्वार्थी तत्वों, संगठनों व पार्टियों से हमेशा सचेत रहें। वैसे ऐसे तत्वों को पार्टी कभी लेती नहीं है, चाहे वे कितना प्रयास क्यों ना कर ले?"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021