Friday, March 29, 2024
Advertisement

बुलंदशहर कांड: ओवैसी ने कहा, 'गाय की जिंदगी को इंसानों से की जिंदगी से बड़ा समझा'

ऑल इंडिया मजलीस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असद्दुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर बड़ा हमला बोला है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 04, 2018 16:32 IST
Owaisi - India TV Hindi
Owaisi 

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलीस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असद्दुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर की घटना के बाद ऐसा नहीं है कि इसके बाद इस तरह की घटनाएं रूकेंगी, बल्कि भविष्य में इस तरह की और घटनाएं होंगी।  उन्होंने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इन्होंने गाय की जिंदगी को इंसानों की जिंदगी से बड़ा समझ लिया। 

औवैसी ने दंगे में शहीद हुए इंस्पेक्टर की बहन के बयान का जिक्र करते हुए कहा, मृत इंस्पेक्टर की बहन कर रही हैं कि उनके भाई ने अखलाक हत्याकांड की जांच में शामिल था। इसलिए इसकी भी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। आपको बता दें कि कल बुलंदशहर में हुई हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह समेत दो लोगों की मौत हो गई थी।

इस बीच हिंसा मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर में योगेश राज का नाम सामने आया है। बताया गया है कि पूरी घटना का मास्‍टरमाइंड योगेश राज था और उसी के नेतृत्‍व में भीड़ जमा हुई। इस बीच एडीजी इंटेलीजेंस एसके शिरोडकर अपनी टीम के साथ महाव पहुंचे। हर खेत का मुआयना कर रहे हैं जहां गौ अंश मिले थे। इससे पहले आज सुबह शहीद पुलिस इंस्‍पेक्‍टर सुबोध कुमार को राजकीय सम्‍मान के साथ श्रद्धांजलि दी गई। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement