Sunday, May 12, 2024
Advertisement

सीएम योगी और किसान मंच के अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने जांच शुरू की

चिट्ठी में कहा गया है कि गोसेवा के नाम पर तुमने हमलोगों को परेशान कर रखा है, कितनी बार समझाने की कोशिश की लेकिन तुम और तुम्हारे लोग नहीं मान रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 01, 2021 10:00 IST
सीएम योगी और किसान मंच के अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने जांच शुरू की- India TV Hindi
Image Source : PTI सीएम योगी और किसान मंच के अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने जांच शुरू की

Highlights

  • बरेली के मोहम्मद अजमल के नाम से भेजी गई धमकी भरी चिट्ठी
  • कमलेश तिवारी और रंजीत बच्चन की हत्या के बाद देवेंद्र तिवारी और योगी आदित्यनाथ का नंबर-चिट्ठी

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय किसान मंच के अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी चिट्ठी के माध्यम से देवेंद्र तिवारी को मिली है। यूपी सरकार की गोरक्षा नीतियों का विरोध करते हुए इसे बंद करने की चेतावनी दी गई है। चिट्ठी में कहा गया है कि गोसेवा के नाम पर तुमने हमलोगों को परेशान कर रखा है, कितनी बार समझाने की कोशिश की लेकिन तुम और तुम्हारे लोग नहीं मान रहे हैं। यह चिट्ठी मोहम्मद अजमल के नाम से लिखी गई है और पता की जगह देवबंद, बरेली लिखा गया है। चिट्ठी मिलने के बाद लखनऊ के आलमबाग थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भारतीय किसान मंच के अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी के नाम लिखी गई इस चिट्ठी के एक पन्ने पर कमलेश तिवारी, राष्ट्रीय अध्यक्ष, हिंदू समाज पार्टी और रंजीत बच्चन, अध्यक्ष, विश्व हिंदू महासभा की तस्वीर के अलावा देवेंद् तिवारी और सीएम योगी की तस्वीर है। कमलेश तिवारी और रंजीत बच्चन की हत्या हो चुकी है। इस चिट्ठी में कहा गया है कि इन लोगों के बाद अब तुम्हारा और सीएम योगी का नंबर है, इसलिए सुधर जाओ।

चिट्ठी में यह भी कहा गया है कि योगी कड़ी सुरक्षा में रहते हैं वरना अभी तक उन्हें भी उड़ा दिया गया होता। इसलिए तू सुधर जा नहीं तो अपनी जान से हाथ धो बैठेगा। इस चिट्ठी के सामने आते ही पूरे प्रशासनिक अमले में सनसनी फैल गई। लखनऊ के आलमबाग थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

सीएम योगी और किसान मंच के अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने जांच शुरू की

Image Source : VISHAL PRATAP SINGH
सीएम योगी और किसान मंच के अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने जांच शुरू की

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement