Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Lucknow: सफाई कर्मचारियों पर लोगों ने बरसाए फूल, उतारी आरती और किया धन्यवाद

संस्था के संस्थापक राम प्रताप ने कॉलोनी के लोगों के साथ मिलकर नगर निगम कर्मियों की आरती उतारी और घंटी व शंख बजाकर उनका अभिवादन किया। 

Vishal Pratap Singh Reported by: Vishal Pratap Singh @vishalpsing
Published on: April 13, 2020 17:30 IST
Coronawarriors- India TV Hindi
Image Source : VISHAL PRATAP SINGH लखनऊ के लोगों ने किया Corona Warriors का सम्मान

लखनऊ. पूरा देश इस समय कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ा रहा है। कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग में एक ओर जहां देश के ज्यादातर लोग घरों में बैठकर ल़ॉकडाउन को सफल बना रहे हैं, तो कुछ लोग आम जनमानस को कोई तकलीफ न हो इसके लिए हर रोज संकट के समय में भी काम पर लगे हुए हैं। डॉक्टर्स, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी, मीडियाकर्मी इनमें शामिल हैं। गुरुवार को लखनऊ के सरोजनी नगर इलाके में नगर निगम के कोरोना वारियर्स का सम्मान किया गया। जैसे ही कॉलोनी में नगर निगम के सफाई कर्मचारी पहुंचे, my home india संस्था की टीम ने इन सभी पर फूल बरसा कर स्वागत किया।

संस्था के संस्थापक राम प्रताप ने कॉलोनी के लोगों के साथ मिलकर नगर निगम कर्मियों की आरती उतारी और घंटी व शंख बजाकर उनका अभिवादन किया। इतना ही नहीं, आम लोगों की जिंदगी को महफूज रखने में लगे इन कोरोना वारियर्स को लोगों ने खाने के पैकेट्स, फल और सेनिटाइजर भी दिए ताकि ये लोग खुद को भी महफूज रखक सकें।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement