Friday, March 29, 2024
Advertisement

Covid-19: मेरठ में तीन पुलिसकर्मियों समेत 50 नए मरीज, महिला की मौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 50 नए मामले सामने आए जबकि संक्रमण से एक महिला की मौत हो गई।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 16, 2020 7:47 IST
Covid-19: मेरठ में तीन...- India TV Hindi
Image Source : PTI Covid-19: मेरठ में तीन पुलिसकर्मियों समेत 50 नए मरीज, महिला की मौत

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 50 नए मामले सामने आए जबकि संक्रमण से एक महिला की मौत हो गई। मेरठ में अब तक इस घातक वायरस के कारण 102 लोगों की मौत हो चुकी है। सामने आए नए मामलों में तीन पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

सीएमओ डॉ. राज कुमार के अनुसार, शनिवार को सामने आए मामलों में पुलिस लाइन में रहने वाली महिला पुलिसकर्मी और उसके दो बच्चे भी संक्रमित पाए गए हैं। इनके अलावा, राधा गार्डन में रहने वाला एक व्यापारी अपने परिवार सहित संक्रमित पाया गया है। उन्होंने बताया कि जिले के वलीदपुर गांव निवासी एक बुजुर्ग महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।

जिले में अब तक संक्रमण के 2,777 मामले सामने आ चुके हैं। अब तक 2,267 लोग संक्रमणमुक्त हो चुके हैं। मेरठ में फिलहाल 408 मरीज उपचाराधीन हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement