Friday, May 10, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश में Coronavirus संक्रमण के मामले बढ़कर 452 हुए

आगरा में 92, गौतमबुधनगर में 64, मेरठ में 48, लखनऊ में 32, गाजियाबाद में 27, सहारनपुर में 21, शामली में 17, बुलंदशहर और फिरोजाबाद में ग्यारह ग्यारह, सीतापुर में 10 मामले सामने आए।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: April 11, 2020 21:50 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : AP Representational Image

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या शनिवार को बढ़कर 452 हो गई। स्वास्थ्य विभाग की ओर से शाम को जारी बुलेटिन में बताया गया कि 19 और मामले सामने आए। बुलंदशहर जिले में कोरोना वायरस से एक मौत की खबर है। अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश कुमार अवस्थी ने यहां संवाददाताओं को बताया कि प्रदेश में संक्रमण के कुल मामलों में से 254 जमात से जुड़े हैं। प्रदेश में कोरोना वायरस से अब तक पांच लोगों की मौत हुई है। ये मौतें बस्ती, मेरठ, वाराणसी, बुलंदशहर और आगरा में हुई।

बुलेटिन में बताया गया कि आगरा में 92, गौतम बुध नगर में 64, मेरठ में 48, लखनऊ में 32, गाजियाबाद में 27, सहारनपुर में 21, शामली में 17, बुलंदशहर और फिरोजाबाद में ग्यारह ग्यारह, सीतापुर में 10 मामले सामने आए। बुलेटिन में बताया गया कि बस्ती, कानपुर और वाराणसी में नौ नौ मामले सामने आए। अमरोहा में सात, हापुड़ महाराजगंज, प्रतापगढ़, रामपुर और बरेली में छह छह, गाजीपुर और बागपत में पांच पांच, आजमगढ़, हाथरस, मुजफ्फरनगर, जौनपुर और लखीमपुर खीरी में चार चार मामले सामने आए। बुलेटिन के अनुसार अब तक 45 लोग उपचारित हो चुके हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement