Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Coronavirus UP: तीन अन्य जिलों में भी मिले मरीज, कुल संख्या 1176 हुई

अबतक 129 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें डिस्चार्ज किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि तीन और नए जिलों में कोरोना का मामला सामने आया है। ये तीनों जिले हैं मऊ, एटा और सुल्तानपुर।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 20, 2020 16:54 IST
Coronavirus UP: तीन अन्य जिलों में भी मिले मरीज, कुल संख्या 1176 हुई- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Coronavirus UP: तीन अन्य जिलों में भी मिले मरीज, कुल संख्या 1176 हुई

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव के कुल मामले बढ़कर 1176 हो गए हैं, इनमें एक्टिव केस 1030 है। यह जानकारी आज प्रदेश के प्रमुख सचिव, चिकित्सा अमित मोहन प्रसाद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी। उन्होंने बताया कि अबतक 129 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें डिस्चार्ज किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि तीन और नए जिलों में कोरोना का मामला सामने आया है। ये तीनों जिले हैं मऊ, एटा और सुल्तानपुर। 

अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि मऊ में देवबन्द से आए एक लड़के में कोरोना का लक्षण पाया गया और जब जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। वहीं एटा में आगरा के पारस हॉस्पिटल से आया व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जबकि सुल्तानपुर जिस शख्स में कोरोना का संक्रमण पाया गया है वह दिल्ली से लौटा है।

वहीं राज्य के अपर मुख्य सचिव ने बताया कि प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 322 हॉटस्पॉट हैं जहां कुल 35 लाख 97 हज़ार की आबादी है। उधर, ग्ररेटर नोेएडा की चेरी काउंटी सोसायटी को कोरोना संक्रमण की वजह से सील कर दिया गया है।

 

Latest Uttar Pradesh News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement