Friday, May 10, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश के शामली में नियमों का उल्लंघन कर मस्जिद में जमा होने पर 52 लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश शामली जिले में कोविड-19 नियमों का उल्लंघन कर जुमे की नमाज अदा करने के लिये मस्जिद में जमा होने पर 52 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 27, 2020 16:27 IST
COVID 19, arrested, gathering, mosque, UP Shamli - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO COVID: 52 people arrested for flouting norms by gathering at mosque in UP's Shamli 

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश शामली जिले में कोविड-19 नियमों का उल्लंघन कर जुमे की नमाज अदा करने के लिये मस्जिद में जमा होने पर 52 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यहां यह जानकारी दी।

थाना प्रभारी यशपाल धामा ने शनिवार को कहा कि कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए राज्य में धार्मिक स्थलों पर पांच से अधिक लोगों के जमा होने पर पाबंदी है, इसलिये उन्हें गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि घटना कैराना कस्बे में हुई। धामा ने कहा कि कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपियों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। 

बता दें कि, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में 27 जून (शनिवार) सुबह 8 बजे तक कोरोना संक्रमण के कुल 20943 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें 6730 एक्टिव केस, 13583 ठीक हुए मरीज और 630 लोगों की मौत शामिल है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement