Thursday, May 02, 2024
Advertisement

लखनऊ: गोमती नगर में अपार्टमेंट के बाहर छात्र की चाकू गोदकर हत्या, ताली बजाते हुए फरार हुए हत्यारे- चश्मदीद

चश्मदीदों के मुताबिक 10-15 की संख्या में लड़के हत्या के बाद तालियां बजाते हुए और हंसते हुए वहां से फरार हुए। पुलिस इस मामले में सीसीटीवी से सबूत निकालने की कोशिश कर रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 20, 2020 22:38 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : FILE Representational Image

लखनऊ। यूपी सरकार लगातार ही क्राइम कंट्रोल में होने के दावे कर रही है, लेकिन अपराधी पूरे प्रदेश में बेखौफ होकर अपराध को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सामने आया है प्रदेश की राजधानी लखनऊ से, जहां गुरुवार शाम गोमतीनगर इलाके में अलकनंदा अपार्टमेंट के बाहर एक लड़के के सनसनीखेज मर्डर से हड़कंप मच गया। मृतक लड़के का नाम प्रशांत सिंह। बताया जा रहा है कि हमलावर पहले से ही उसके इंतजार कर रहे थे।

चश्मदीदों ने बताया कि प्रशांत जैसे ही अपनी कार से अपार्टमेंट के गेट पर पहुंचा, उसपर हमला कर दिया गया। घायल अवस्था में प्रशांत अपार्टमेंट के अंदर की तरफ भागा, लेकिन  ज्यादा खून बह जाने की वजह से गिर पड़ा। अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, प्रशांत अलकनंदा सोसाइटी में अपनी किसी महिला मित्र से मिलने के लिए आया था और हमलावर छात्र पहले से ही गेट के बाहर खड़े होकर इंतजार कर रहे थे।

मौका-ए-वारदात पर मिले सबूतों से पता चलता है कि लड़के हत्या के इरादे से ही आए थे और वह गेट पर प्रशांत का ही इंतजार कर रहे थे। लड़कों को संभवत: प्रशांत के आने के बारे में भी जानकारी थी, जिसकी वजह से जैसे ही प्रशांत गेट पर पहुंचा तो हमलावरों ने उसकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए, ड्राइवर को मार कर भगा दिया और प्रशांत पर हमला बोल दिया जिसके बाद प्रशांत की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में जांच कर रही पुलिस के सूत्रों के मुताबिक इन लड़कों का एक दिन पहले प्रशांत से किसी बात पर विवाद हुआ था जिसमें दूसरे पक्ष को चोटें भी आई थी। पुलिस को शक है कि शायद उसी का बदला लेने के लिए यह हमला किया गया है।

चश्मदीदों के मुताबिक 10-15 की संख्या में लड़के हत्या के बाद तालियां बजाते हुए और हंसते हुए वहां से फरार हुए। पुलिस इस मामले में सीसीटीवी से सबूत निकालने की कोशिश कर रही है। पुलिस का दावा है कि उन्हें मौका-ए-वारदात से और लड़के की महिला मित्र से पूछताछ में कई अहम सबूत मिले हैं, जिसके आधार पर बहुत जल्द ही हत्यारे गिरफ्तार कर लिए जाएंगे लेकिन जिस तरह से खुलेआम सरेआम प्रशांत सिंह की लखनऊ के पॉश इलाके में हत्या हुई है उससे लोगों में दहशत है और पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement