Friday, April 26, 2024
Advertisement

यूपी में एनकाउंटर का खौफ, गले में तख्ती बांध सरेंडर करने पहुंचा बदमाश, बोला- गोली मत मारना

रविवार को यूपी के संभल में एक 15 हजार रुपए का इनामी बदमाश गले में तख्ती बांध कर सरेंडर करने थाने पहुंचा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 28, 2020 7:23 IST
criminal wearing placard that read I am afraid of Sambhal...- India TV Hindi
Image Source : ANI criminal wearing placard that read I am afraid of Sambhal police I am surrendering Do not shoot me

उत्तर प्रदेश में पुलिस द्वारा चलाए जा रहे एनकाउंटर अभियान को लेकर बदमाशों में भय व्याप्त है। इसी बीच रविवार को यूपी के संभल में एक 15 हजार रुपए का इनामी बदमाश गले में तख्ती बांध कर सरेंडर करने थाने पहुंचा। इसकी तख्ती पर लिखा था मैं डरा हुआ हूं, मैं बदमाश हूं, मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं, गोली मत मारना। इतना ही नहीं बदमाश जब थाने पहुंचा तो एसएचओ के पैरों में गिरकर माफी मांगने लगा और कहने लगा, मुझे गिरफ्तार कर लो, घर में मेरे छोटे-छोटे बच्चे हैं। इस बदमाश पर गोकशी से लेकर गैंगस्टर एक्ट में मामले दर्ज हैं। 

यह मामला जनपद संभल थाना क्षेत्र नखासा का है। इस बदमाश पर गोकशी से लेकर गैंगस्टर एक्ट में मामले दर्ज हैं। अपराधी नईम पुलिस से फरार चल रहा था। पुलिस ने नईम पर 15 हजार का इनाम भी रखा हुआ था।पुलिस नईम को पकड़ने के लिए उसके घर और रिश्तेदारों के यहां लगातार दबिश दे रही थी। लेकिन यह शातिर बदमाश बार-बार बचकर निकल रहा था।  अब एनकाउंटर के खौफ से नईम अपने गले में तख्ती लटका कर थाने नखासा में सरेंडर करने पहुंच गया।

नईम ने अपने गले में एक तख्ती टांग रखी थी. जिस पर लिखा था 'मैं अपराधी हूं, पुलिस के सामने सरेंडर करता हूं, मुझे जेल भेज दो, मुझे गोली मत मारना। थाना प्रभारी के कहने पर पुलिसकर्मियों ने उसे सहारा देकर उठाया और अंदर ले गए। पुलिस कर्मियों का कहना था कि बदमाशों पर बढ़ी सख्ती का नतीजा है कि वांछित अपराधी अब खुद सरेंडर करने आ रहे हैं। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement