1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. ग्रेटर नोएडा में बुजुर्ग दंपति की उन्हीं के घर में हत्या, मध्य प्रदेश के पूर्व CM के थे रिश्तेदार

ग्रेटर नोएडा में बुजुर्ग दंपति की उन्हीं के घर में हत्या, मध्य प्रदेश के पूर्व CM के थे रिश्तेदार

ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-दो क्षेत्र के अल्फा-2 सेक्टर में रहने वाले एक बुजुर्ग दम्पत्ति की बृहस्पतिवार देर रात उनके ही घर में कथित तौर पर हत्या कर दी गई।

Bhasha Bhasha
Updated on: February 05, 2021 13:36 IST
ग्रेटर नोएडा में बुजुर्ग दंपति की उन्हीं के घर में हत्या, मध्य प्रदेश के पूर्व CM के थे रिश्तेदार - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ग्रेटर नोएडा में बुजुर्ग दंपति की उन्हीं के घर में हत्या, मध्य प्रदेश के पूर्व CM के हैं रिश्तेदार

नोएडा (उप्र): जिले के थाना बीटा-दो क्षेत्र के अल्फा-2 सेक्टर में रहने वाले एक बुजुर्ग दम्पत्ति की बृहस्पतिवार देर रात उनके ही घर में कथित तौर पर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस आयुक्त आलोक सिंह, अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था लव कुमार सहित कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतक दम्पत्ति को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री का रिश्तेदार बताया जा रहा है।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र के अल्फा-2 सेक्टर के आई-24 नंबर मकान में रहने वाले नरेन्द्र नाथ (74) तथा उनकी पत्नी सुनीता नाथ (70) की उन्हीं के घर में हत्या कर दी गई। सुनीता का शव उनके घर के प्रथम तल पर मिला, जबकि नरेन्द्र नाथ का शव उनके घर के भूमिगत तल में बने एक स्टोर में मिला। उनके मुंह पर टेप लगी थी और हाथ बंधे थे।

सुमननाथ भारतीय योग संस्थान में योग प्रशिक्षिका थी। घर की अलमारियां खुली पड़ी थी और सामान बिखरा हुआ थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि मृतक दंपति के मार्केट में काफी पैसे दे दिए हुए हैं, जिसके चलते इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया जा सकता है। हालांकि घर के अंदर सामान पूरी तरीके से बिखरा पड़ा हुआ है। लूटपाट के दौरान विरोध करने पर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि देर रात उनके घर पर कुछ लोग आए थे और वहां पार्टी हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द इस संबंध में जानकारी दी जाएगी। इस बीच, मृतक के बेटे रोहित नाथ ने पत्रकारों को बताया कि उनके तथा उनके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment