Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

लखनऊ बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष आदर्श मिश्रा पर ताबड़तोड़ फायरिंग, वारदात में बाल-बाल बचे

सुशांत गोल्फ सिटी में लखनऊ बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष आदर्श मिश्रा पर शुक्रवार को अज्ञान लोगों ने फायरिंग की। इस वारदात में वह बाल-बाल बच गए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 14, 2020 18:37 IST
Firing on Lucknow Bar Association treasurer Adarsh Mishra- India TV Hindi
Firing on Lucknow Bar Association treasurer Adarsh Mishra

लखनऊ: सुशांत गोल्फ सिटी में लखनऊ बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष आदर्श मिश्रा पर शुक्रवार को अज्ञान लोगों ने फायरिंग की। इस वारदात में वह बाल-बाल बच गए। आदर्श मिश्रा एक प्लाट देखने के सिलसिले में वहां गए थे। जब बाइक सवार बदमाशों ने उनपर 2 राउंड फायरिंग की। वारदात के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरु कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

इससे पहले गुरुवार को ही लखनऊ के सिविल अदालत परिसर में गुरुवार दिनदहाड़े अज्ञात हमलावरों ने एक अधिवक्ता पर बम से हमला कर दिया था। इस मामले में बार एसोसिएशन महामंत्री समेत 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया था कि कुछ लोगों ने लखनऊ बार एसोसिएशन के संयुक्त सचिव संजीव लोधी पर सिविल कोर्ट परिसर में बमों से हमला किया और उनमें से एक बम फटा जबकि बाकी दो में धमाका नहीं हुआ।

इस घटना में लोधी समेत तीन अधिवक्ताओं को चोटें आई। प्रदेश के अदालत परिसरों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ी करती इस एक और वारदात के मामले में लखनऊ बार एसोसिएशन के महामंत्री जीतू यादव समेत सात नामजद तथा 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement