Friday, March 29, 2024
Advertisement

गाजियाबाद: अस्पताल, श्मशान में अधिक पैसों की मांग या एम्बुलेंस का मनमाना किराया, इस नंबर पर करें शिकायत

गजियाबाद में अस्पतालों की मनमानी, श्मशान पर होनेवाली परेशानी और एम्बुलेंस के मनमाने किराए के मामलों पर अंकुश लगाने के लिए प्रशाशन ने एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है।

Sanjay Sah Written by: Sanjay Sah @sanjaysah_india
Updated on: May 13, 2021 13:56 IST
गाजियाबाद: अस्पताल, श्मशान में अधिक पैसों की मांग या एंबुलेंस का मनमाना किराया, इस नंबर पर करें शिका- India TV Hindi
Image Source : PTI गाजियाबाद: अस्पताल, श्मशान में अधिक पैसों की मांग या एंबुलेंस का मनमाना किराया, इस नंबर पर करें शिकायत

गाजियाबाद: गजियाबाद में अस्पतालों की मनमानी, श्मशान पर होनेवाली परेशानी और एम्बुलेंस के मनमाने किराए के मामलों पर अंकुश लगाने के लिए प्रशाशन ने एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है। जिन कोरोना रोगी के मरीजों या रिश्तेदारों को इस तरह की कोई परेशानी हो रही हो तो वे व्हाट्सएप नंबर 9910426374 पर शिकायत दर्ज करा सकते हैं। यह नंबर एकीकृत कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर गाजियाबाद की तरफ जारी किया गया है। 

इस नंबर पर अस्तपाल द्वारा अधिक बिलिंग की शिकायत, तिमारदार को शव न देने की शिकायत, एम्बुलेंस द्वारा अधिक पैसे लेने की शिकायत, अंतिम संस्कार के समय अधिक पैसे लेने की शिकायत दर्ज कराई जा सकती है।इन शिकायतों को दर्ज करने और इनके निस्तारण के लिए तीनों शिफ्ट में तीन लोगों को जिम्मेदारी दी गई है। 

ड़ॉ, राजकमल सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे की शिफ्ट में इन शिकायतों और इसके निस्तारण पर नजर रखेंगे। दोपहर दो बजे से रात 10 बजे तक डॉ. राजीव शर्मा इन मामलों को देखेंगे जबकि रात की शिफ्ट में रात 10 बजे से सुबह पांच बजे तक डॉ. मनीष को यह जिम्मेदारी दी गई है।

गाजियाबाद: अस्पताल, श्मशान में अधिक पैसों की मांग या एंबुलेंस का मनमाना किराया, इस नंबर पर करें शिका

Image Source : INDIA TV
गाजियाबाद: अस्पताल, श्मशान में अधिक पैसों की मांग या एंबुलेंस का मनमाना किराया, इस नंबर पर करें शिकायत

देखें, आदेश की कॉपी

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement