1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. गाजियाबाद में फटा कोरोना बम! सामने आए 32 नए मरीज, तीन पुलिसकर्मी और एक पत्रकार शामिल

गाजियाबाद में फटा कोरोना बम! सामने आए 32 नए मरीज, तीन पुलिसकर्मी और एक पत्रकार शामिल

राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में रविवार को कोरोना वायरस के 32 नए मरीज सामने आए। इन मरीजों में तीन पुलिसकर्मी हैं, जिनमें दो गाजियाबाद और एक दिल्ली पुलिस का कर्मचारी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 31, 2020 23:09 IST
Ghaziabad- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Representational Image

गाजियाबाद. राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में रविवार को कोरोना वायरस के 32 नए मरीज सामने आए। इन मरीजों में तीन पुलिसकर्मी हैं, जिनमें दो गाजियाबाद और एक दिल्ली पुलिस का कर्मचारी है। साहिबाबाद थाना क्षेत्र की चौकी में तैनात सिपाही बुखार होने के चलते छुट्टी पर गया था। कोरोना जांच में उसमें संक्रमण की पुष्टि हुई है। सिपाही को ईएसआई अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इसके अलावा लोनी में रहने वाले दिल्ली पुलिस के प्रभारी निरीक्षक के परिवार के 3 सदस्यों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। प्रभारी निरीक्षक का उपचार दिल्ली में चल रहा है और परिजनों को बुखार होने पर एमएमजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जांच में संक्रमण की पुष्टि होने पर उन्हें कंबाइंड अस्पताल एल-2 रेफर किया गया है।

इसके अलावा इंदिरापुरम के पत्रकार विहार और शालीमार गार्डन में रहने वाले एक-एक युवक में संक्रमण की पुष्टि हुई है। गोविंदपुरम के पंचशील प्राइमरोज में भी एक युवक में संक्रमण की पुष्टि हुई है। लोहिया  नगर में एक ही परिवार के 3 सदस्यों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। वैशाली सेक्टर-4 में दो पॉजिटिव, विजयनगर में दो पॉजिटिव, दौलतपुरा, साहिबाबाद में एक-एक, संजय नगर में दो लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा दस अन्य मरीजों में भी कोरोना के मामले सामने आए।

रविवार को स्वास्थ्य विभाग ने 195 सैंपल जांच के लिए भेजे हैं और विभाग को 594 रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं। इनमें से 32 पॉजिटिव हैं। इनमें 14 मरीज निजी लैब के बताए गए हैं। जिनका सैंपल दोबारा लेने की बात कही गई है। नए मरीज सामने आने के बाद से जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 319 हो गई है। इनमें से 233 मरीज संक्रमण मुक्त होकर घर जा चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment