Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गाजियाबाद: पत्नी व 3 बच्चों की हत्या के बाद आदमी ने आत्महत्या की

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक आदमी ने चाल चलन के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपने तीन बच्चों को भी मार डाला एवं अन्त में उसने खुद आत्महत्या कर ली।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 05, 2019 19:03 IST
Ghaziabad man kills wife over suspicion of having affair- India TV Hindi
Ghaziabad man kills wife over suspicion of having affair

गाजियाबाद | उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक आदमी ने चाल चलन के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपने तीन बच्चों को भी मार डाला एवं अन्त में उसने खुद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी और कहा कि यह घटना गुरुवार रात में किसी समय की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गाजियाबाद सुधीर कुमार ने कहा, इस दंपति के माता-पिता ने मसूरी पुलिस स्टेशन को तब सूचित किया जब इनके कमरे का दरवाजा बार-बार खटखटाने के बावजूद भी नहीं खुला।

एसएसपी के मुताबिक, न्यू शताब्दी नगर स्थित उनके घर पर पुलिस की एक टीम पहुंची और दरवाजे को तोड़ा। अंदर प्रदीप (43), उसकी बेटी मानस्वी (8), बेटे यशस्वी (5) और ओजस्वी (3) के शव मिले। चार इंच चौड़ा टेप इनके चेहरे और नाक पर लिपटा हुआ था। मौके से खून से सना हथौड़ा भी बरामद हुआ। प्रदीप की घायल पत्नी संगीता (40) की सांस चल रही थी। उसे पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

एसएसपी ने कहा, "एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया जिसमें उस आदमी ने लिखा था कि उसे इस बात का शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध है और इसी के चलते दोनों में अक्सर लड़ाइयां होती रहती थी। उस नोट में कहा गया है कि झगड़ों से थककर उसने अपनी पत्नी को जहर दे दिया और बच्चों के चेहरे के चारों ओर टेप जकड़कर पहले सांस रोककर उन्हें मारा और इसके बाद हथौड़े से उनके सिर पर वार किया।" शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement