1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, गोली लगने से दो की मौत

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, गोली लगने से दो की मौत

उत्तर प्रदेश के नोएडा में जमीन विवाद को लेकर लाठी-डंडे चले और जमकर फायरिंग हुई। इस दौरान गोली लगने से पिता-पुत्र की मौत हौ गई जबकि घटना में घायल अन्य व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 08, 2021 16:52 IST
Greater Noida Land dispute Murder- India TV Hindi
Image Source : PTI उत्तर प्रदेश के नोएडा में जमीन विवाद को लेकर लाठी-डंडे चले और जमकर फायरिंग हुई।

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में जमीन विवाद को लेकर लाठी-डंडे चले और जमकर फायरिंग हुई। इस दौरान गोली लगने से पिता-पुत्र की मौत हौ गई जबकि घटना में घायल अन्य व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस उपायुक्त इला मारन ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के गिरधरपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर अमित, उनके पिता सैलक तथा प्रेम पर गाजियाबाद के बम्हैटा गांव के रहने वाले देवेंद्र पक्ष के लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

उन्होंने बताया कि तीनों को उपचार के लिए गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां पर अमित व उनके पिता की मौत हो गई जबकि प्रेम की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक गिरधरपुर गांव में देवेंद्र और भूरा के बीच काफी दिनों से एक प्लॉट को लेकर विवाद चला आ रहा है। विवाद के चलते दोनों के बीच पहले भी कहासुनी हो चुकी थी। 

इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था। प्लॉट के विवाद में भूरा के पक्ष के प्रेम, सेलक और अमित समेत कई लोग इकट्ठा हुए थे। मौके पर दोनों पक्ष के बीच बहस हुई। जिसके बाद देवेंद्र पक्ष की तरफ से लाइसेंसी हथियार से फायरिंग की गई। गोली लगने से प्रेम, सेलक और अमित गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को उचार के लिए एक निजी अस्पताल में ऐडमिट कराया। यहां डॉक्टरों ने अमित और सलेक को मृत घोषित कर दिया। डीसीपी सेंट्रल जोन हरिशचंद्र ने बताया कि पहले भी दोनों पक्षों के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 107/116 के तहत कार्रवाई की जा चुकी है। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021