1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. अपनी शादी में दूल्हे ने किया ये काम, अब पीस रहा है जेल में चक्की!

अपनी शादी में दूल्हे ने किया ये काम, अब पीस रहा है जेल में चक्की!

शामली में आम बाराती ने नहीं अपनी शादी को लेकर बेहद उत्साहित दूल्हे ने खुशी में फायरिंग की। दूल्हे द्वारा की गई इस फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने दूल्हे की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 24, 2020 9:27 IST
groom arrested for firing in shamli । अपनी शादी में दूल्हे ने किया ये काम, अब पीस रहा है जेल में चक्- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Groom arrested for firing: अपनी शादी में दूल्हे ने किया ये काम, अब पीस रहा है जेल में चक्की!

शामली. सरकार और प्रशासन लगातार ही आम जनमानस को शादी-समारोह और अन्य कार्यक्रमों में किसी भी तरह की हर्ष फायरिंग न करने को लेकर जागरुक करता रहता है लेकिन फिर भी इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है यूपी के शामली से। शामली में आम बाराती ने नहीं अपनी शादी को लेकर बेहद उत्साहित दूल्हे ने खुशी में फायरिंग की। दूल्हे द्वारा की गई इस फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने दूल्हे की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पढ़ें- बुरी खबर! ब्रिटेन में सामने आया एक और वायरस, है और अधिक संक्रामक

पढ़ें- अब इस राज्य में लगेगा Night Curfew

शामली के बाबरी थाना इंचार्ज ने बताया कि वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इसकी जांच की गई, जिसमें पाया गया कि वायरल वीडियो 24 नवंबर का है और गांव गोगवान में शूट किया गया है। जिस शख्स की शादी थी उसका नाम मोहित है। वीडियो में मोहित के भाई चीनू के हाथ में भी हथियार नजर आ रहे हैं, जिसके आधार पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पढ़ें- माता-पिता को दिल्ली स्टेशन पर छोड़, अकेले मथुरा पहुंचा डेढ़ साल का बच्चा

पढ़ें- Corona Vaccine की डोज लेने के बाद बेहोश हुई नर्स, देखिए वीडियो

MP में कुछ ही दिनों पहले हुई थी हर्ष फायरिंग से बालक की मौत

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के लहारची गांव में एक विवाह समारोह के दौरान की गई हर्ष फायरिंग से 12 वर्षीय लड़के की मौत हो गयी। यह घटना 11 दिसंबर शुक्रवार रात को हुई जब बारात में शामिल एक व्यक्ति ने अपनी बंदूक से फायर कर दिये। तभी एक गोली पास में खड़े एक लड़के को लग गयी। उन्होंने बताया कि लड़के को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X