Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

हापुड़: सड़क पर आया घर का झगड़ा, आपस में भिड़े एक ही परिवार के सदस्य, वीडियो वायरल

इस घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि जमीन विवाद के चलते परिवार के सदस्य सड़क पर रखे मिट्टी के घड़े फेंक कर एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 12, 2020 20:03 IST

हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक ही परिवार के सदस्य आपस में भिड़ गए। दरअसल ये मामला हापुड़ के कोठीगेट इलाके का है, जहां एक ही परिवार के लोग जमीन विवाद के चलते आपस में लड़ने लगे, जिस वजह से घर का झगड़ा सड़क पर आ गया। परिवार के सदस्यों ने सड़क पर लड़ाई शुरू कर दी। इस घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि जमीन विवाद के चलते परिवार के सदस्य सड़क पर रखे मिट्टी के घड़े फेंक कर एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं। इन्होंने एक स्कूटर भी पलट दिया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

पढ़ें- Hathras Case: हाथरस के डीएम ने ली 'रात में दाह संस्कार' के फैसले की पूरी जिम्मेदारी

पढ़ें- Bihar Election 2020: कई नेता नहीं सह पाए टिकट न मिलने का दर्द, एक को आया हार्ट अटैक तो कई फूट-फूटकर रोए

देखिए घटना का वीडियो

पढ़ें- नंगे-भूखे घर से हैं शिवराज, देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं कमलनाथ'

पढ़ें- मुंह में राम बगल में छुरी, चीन के सुरक्षाकर्मियों ने बॉर्डर पर नेपाली टीम के साथ किया 'गंदा काम'

हापुड़ में लूट की योजना बना रहे बाबरिया गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

हापुड़ जिले के हाफिजपुर थाने की पुलिस और ‘स्वाट द्वितीय’ की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए बाबरिया गिरोह के तीन शातिर सदस्यों को लूट की योजना बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से आठ तोले सोने के आभूषण व एक किलो चांदी के आभूषण व तीन तमंचे,छह कारतूस बरामद किये गए हैं। हालांकि, गिरोह का सरगना फरार है,जिसे पुलिस पकडऩे का प्रयास कर रही है।

पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने पत्रकार वार्ता में बताया कि थाना हाफिजपुर पुलिस व स्वाट द्वितीय की संयुक्त टीम ने हाफिजपुर से निजामपुर जाने वाले रजवाहे की पटरी के निकट जंगल में लूट की योजना बनाते हुए बाबरिया गिरोह के तीन शातिर सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से चार सोने के कंगन,तीन अंगूठी,दो कानों के कुंडल,चार कान के टॉप्स,एक गले की चेन,छह जोड़ी चांदी की पायल,तीन तमंचे व छह कारतूस बरामद किये हैं।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने अपने नाम पुष्पेन्द्र ,बिजेन्द्र और जबर सिंह निवासी बुलन्दशहर बताया है। सुमन ने बताया कि गिरोह का सरगना राकेश फरार है,जिसे पुलिस गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। इस गिरोह ने थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव के तीन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि यह गिरोह जनपद बुलन्दशहर का है। जो दिन में भिखारी का वेश धारण कर गांवों में रेकी करता है,और रात में लूट व चोरी की वारदात को अंजाम देता है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement