Friday, March 29, 2024
Advertisement

नंगे-भूखे घर से हैं शिवराज, देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं कमलनाथ, कांग्रेस नेता का विवादित बयान

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के नेता दिनेश गुर्जर का बयान सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल दिनेश गुर्जर ने एक चुनावी सभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान को भूखे नंगे घर से बता दिया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 12, 2020 16:19 IST
Shivraj Chouhan is from starved house says Congress leader । कांग्रेस नेता बोले- नंगे-भूखे घर से हैं- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/CHOUHANSHIVRAJ Madhya Pradesh News: कांग्रेस नेता बोले- नंगे-भूखे घर से हैं शिवराज, देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं कमलनाथ

भोपाल. मध्य प्रदेश में उपचुनाव के लिए सियासी सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है। बढ़ती सियासी हलचल के बीच मध्य प्रदेश में नेता जमकर एक-दूसरे पर अपने तरकश में से शब्द बाण छोड़ रहे हैं। मध्य प्रदेश के चुनावी रण में इन दिनों कई बयानों पर विवाद छिड़ा है, लेकिन अब कांग्रेस पार्टी के नेता दिनेश गुर्जर का बयान सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल दिनेश गुर्जर ने एक चुनावी सभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान को भूखे नंगे घर से बता दिया।

उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "कमलनाथ देश के दूसरे सबसे बड़े उद्योगपति हैं जबकि शिवराज सिंह चौहान नंगे-भूखे घर से हैं। शिवराज सिंह चौहान को पांच एकड़ जमीन हुआ करती थी। आज हजारों एकड़ जमीन के मालिक हो गए हैं क्योंकि किसानों का खून पीने का काम उन्होंने किया।"

कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर के बयान पर शिवराज सिंह चौहान ने जवाब दिया। उन्होंने कहा, "कांग्रेस के नेता कहते हैं कि शिवराज भूखे-नंगे घर का है। हां, मैं भूखे-नंगे घर का हूं। मैंने बीमारियां, गरीबी, समस्याएं देखी हैं। मैं गरीबों का दर्द जनता हूं।"

सिंधिया ने कुत्ते की समाधि 13 करोड में बेची: अरुण यादव

दिनेश गुर्जर से पहले कांग्रेस कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने भाजपा नेता व राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला बोला था। उन्होंने रविवार को अशोकनगर में आयोजित कांग्रेस की सभा में सिंधिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के परदादा के स्वर्गवास के दिन उनके एक वफादार कुत्ते की भी मौत हुई थी। उस कुत्ते की याद में एक समाधि ग्वालियर में बनवाई गई। उस वफादार कुत्ते की समाधि भी 13 करोड़ में बेचने का काम किया गया है। यादव ने सिंधिया को एक बार फिर भूमाफिया करार दिया और जमीनों पर कब्जे के आरोप लगाए। इसके साथ ही कांग्रेस छेाड़कर जाने पर उन्हें गद्दार करार दिया। इस सभा में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ भी मौजूद थे।

पढ़ें- चीनी दूतावास के सामने लगे ताइवान के होर्डिंग तो खिसियाया ड्रैगन, बोला- भारत को....

पढ़ें- असम में बंद होंगे सभी सरकारी मदरसे

पढ़ें- मुंह में राम बगल में छुरी, चीन के सुरक्षाकर्मियों ने बॉर्डर पर नेपाली टीम के साथ किया 'गंदा काम'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement