Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Hathras के डीएम ने पीड़िता के परिवार को धमकाया, देखिए वीडियो

मीडिया द्वारा इस मामले को लगातार प्रमुखता से उठाया जा रहा है, इस सबके बीच हाथरस के डीएम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पीड़िता के पिता को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 01, 2020 23:25 IST
Hathras DM threatens victim family watch video । Hathras के डीएम ने पीड़िता के परिवार को धमकाया, देख- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Hathras के डीएम ने पीड़िता के परिवार को धमकाया, देखिए वीडियो

हाथरस. हाथरस में हुई घिनौनी घटना को लेकर पूरे देश में रोष है। देश के हर कोने में इस घटना को लेकर धरने प्रदर्शन हो रहे हैं। सभी सियासी दलों द्वारा इस घटना की एक स्वर में निंदा की गई है, लेकिन दूसरी तरफ हाथरस जिला प्रशासन और पुलिस अपनी नाकामी छुपाने में लगातार जुटा हुआ है। मीडिया द्वारा इस मामले को लगातार प्रमुखता से उठाया जा रहा है, इस सबके बीच हाथरस के डीएम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पीड़िता के पिता को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में डीएम कह रहा है, "आप अपनी विश्वनियता खत्म मत करिए। मीडिया वालों का मैं आपको बता दूं, आज अभी आधे चले गए, कल सुबह तक आधे और चले जाएंगे। दो-चार रुकेंगे कल शाम तक। बस हम ही आपके साथ रह जाएंगे। अब आपकी इच्छा है आपको बार-बार बयान बदलना है, नहीं बदलना है।"

ALSO READ: खुशखबरी: त्यौहारी सीजन में 200 और ट्रेनें शुरू करेगा रेलवे

ALSO READ: दिल्ली में 31 अक्‍टूबर तक नहीं खुलेंगे सिनेमा हॉल और स्‍कूल, वीकली मार्केट को लेकर लिया ये निर्णय

पुलिस गांव में नहीं करने दे रही मीडिया को प्रवेश

गुरुवार को इंडिया टीवी की टीम जब पीड़ित परिवार से मिलने के लिए गांव में प्रवेश कर रही थी, तब यूपी पुलिस द्वारा इंडिया टीवी रिपोर्टर को रोका गया। रिपोर्टर द्वारा बार-बार रोकने की वजह पूछने पर भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया और पुलिस बढ़ा दी गई ताकि इंडिया टीवी की टीम किसी भी हालत में गांव में प्रवेश न कर सके और पीड़ित परिवार से बातचीत न कर सके।

देखिए वीडियो

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement