Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

हिंदू देवी-देवताओं पर अश्लील टिप्पणी से भड़का अखाड़ा परिषद, कह दी ये बड़ी बात

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि प्रयागराज की मुस्लिम महिला ने हिंदू देवी देवताओं के लिए जिन अपशब्दों का प्रयोग किया है, वह असहनीय है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: August 27, 2020 17:01 IST
Heer Khan Hindu god goddesses obscene remarks Akhara Parishad agitated ।हिंदू देवी-देवताओं पर अश्लील- India TV Hindi
Image Source : FILE हिंदू देवी-देवताओं पर अश्लील टिप्पणी से भड़का अखाड़ा परिषद, कह दी ये बड़ी बात

प्रयागराज. देश में 13 अखाड़ों के अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने हिंदू देवी देवताओं पर एक मुस्लिम महिला द्वारा अश्लील टिप्पणी किए जाने की घटना पर बृहस्पतिवार को नाराजगी जाहिर की। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि प्रयागराज की मुस्लिम महिला ने हिंदू देवी देवताओं के लिए जिन अपशब्दों का प्रयोग किया है, वह असहनीय है।

पढ़ें- यूपी में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना केस

उन्होंने कहा, “हम एक बार पुनः दोहराते हैं कि मुसलमान अल्पसंख्यक नहीं हैं और वे बहुसंख्यक हो गए हैं।”

पढ़ें- Delhi Riots पर लिखी किताब की रिकॉर्ड बुकिंग, अब BJP ने बनाया ये प्लान

मीडिया को जारी किये गए एक वीडियो में उन्होंने कहा, “इस समस्या का एक ही समाधान है और वह है समान नागरिक संहिता। इसके लागू होने से मुसलमान तीन-तीन शादियां नहीं कर सकेंगे और अपनी जनसंख्या नहीं बढ़ा सकेंगे।” सोशल मीडिया पर हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने की आरोपी महिला सना उर्फ हीर को खुल्दाबाद थाने की पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement