Friday, March 29, 2024
Advertisement

झांसी: ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 7 महिलाओं और 4 बच्चों की मौत

झांसी के चिरगांव थाना अंतर्गत पिरोना गांव के पास ट्रैक्टर ट्राली के खदान में पलटने की खबर आ रही है। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें कई बच्चे और महिलाएं शामिल हैं। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 15, 2021 16:41 IST
झांसी: ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 7 महिलाओं और 4 बच्चों की मौत- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO झांसी: ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 7 महिलाओं और 4 बच्चों की मौत

झांसी (उत्तर प्रदेश): झांसी के चिरगांव थाना अंतर्गत पिरोना गांव के पास ट्रैक्टर ट्राली के खदान में पलटने की खबर आ रही है। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें कई बच्चे और महिलाएं शामिल हैं।  मृतकों में 7 महिलाएं और 4 बच्चे शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर ट्राली में 30 से 32 लोग सवार थे। वहीं इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनको इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक, ये ट्रैक्टर पंडोखर से चिरगांव आ रहा था, इसी दौरान जानवर के सामने आने से ये हादसा हो गया। ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोग पंडोखर से झांसी के चिरगांव की ओर जा रही थी, तभी रास्ते में अचानक इतना भयानक हादसा हो गया। सूचना म‍िलते ही पुलिस टीम की ओर से तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लएि मेडिकल कॉलेज झांसी में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे में मरने वालों का पंचायतनामा भरकर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। पुल‍िस ने बताया है क‍ि मौके पर यातायात सामान्य कर द‍िया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement