Thursday, March 28, 2024
Advertisement

योगी कैबिनेट में जितिन प्रसाद और एके शर्मा को मिल सकती है जगह

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पीएम के साथ मुलाकात के बीच एक बड़ी खबर ये है कि योगी कैबिनेट में जितिन प्रसाद और एके शर्मा को जगह मिल सकती है।

Devendra Parashar Reported by: Devendra Parashar @DParashar17
Updated on: June 11, 2021 12:02 IST
यूपी:योगी कैबिनेट में जितिन प्रसाद और एके शर्मा के मिल सकती है जगह- India TV Hindi
Image Source : FILE यूपी:योगी कैबिनेट में जितिन प्रसाद और एके शर्मा के मिल सकती है जगह

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पीएम के साथ मुलाकात के बीच एक बड़ी खबर ये है कि योगी कैबिनेट में जितिन प्रसाद और एके शर्मा को जगह मिल सकती है। जितिन प्रसाद ने कांग्रेस छोड़कर कुछ दिन पहले ही बीजेपी का दामन थामा है। वहीं एके शर्मा को केंद्रीय नेतृत्व ने यूपी भेजा था। वे विधान परिषद के लिए बीजेपी के टिकट पर निर्वाचित हुए हैं। ऐसी चर्चा थी की एके शर्मा को यूपी में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। 

हालांकि यूपी में मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर नामों पर मुहर के लिए अभी कोई औपचारिक बैठक नहीं हुई है लेकिन यह माना जा रहा है कि जब मंत्रीमंडल विस्तार होगा तो एके शर्मा और जितिन भी प्रमुख दावेदार होंगे। इन दोनों को योगी कैबिनेट में जगह मिल सकती है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आज पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात हुई है। सीएम योगी दो दिनों के दिल्ली दौरे पर हैं। इससे पहले कल उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। अभी कुछ दिन पहले ही भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बी एल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की थी। दोनों नेताओं ने इस दौरान राज्य सरकार के मंत्रियों और संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों से मुलाकात की थी। इसके बाद आदित्यनाथ के अचानक दिल्ली पहुंचने और केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करने के बाद एक बार फिर राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेज हो गई है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement