1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. कमलनाथ के चचेरे भाई-भाभी के हत्याकांड और लूट के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

कमलनाथ के चचेरे भाई-भाभी के हत्याकांड और लूट के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की हत्या कर लूटपाट करने के मामले का पुलिस ने 72 घंटे के अन्दर खुलासा कर दिया। नोएडा पुलिस ने अबतक 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 07, 2021 20:53 IST
Kamal Nath's cousin-in-law murder case, two accused arrested by police- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Kamal Nath's cousin-in-law murder case, two accused arrested by police

नोएडा। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की हत्या कर लूटपाट करने के मामले का पुलिस ने 72 घंटे के अन्दर खुलासा कर दिया। नोएडा पुलिस ने अबतक 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार किए गए दोनों अभियुक्तों में से एक अभियुक्त पुलिस मुठभेड के दौरान घायल हो गया। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से बैंक की पास बुक, चैक बुक, आई डी, 13000 रूपए नकद व अवैध शस्त्र आदि बरामद किया है। 

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश सिंह ने बताया कि दो दिन पूर्व थाना बीटा -2 क्षेत्र के अल्फा-2 में रहने वाले नरेंद्र नाथ (72 वर्ष) तथा उनकी पत्नी सुमन नाथ की हत्या कर उनके घर में लूटपाट की गई थी। सिंह ने बताया कि पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है । गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर द्वारा 50 हजार रूपए के नकद ईनाम देने की घोषण की गयी है।

पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के मुताबिक, थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा अभियुक्त देव शर्मा स्व. राम किशोर शर्मा निवासी गांव सिलोली थाना महगांव जिला भिंड़ मध्यप्रदेश को ग्राम नवादा से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त देव शर्मा द्वारा दी गयी जानकारी के आधार पर अन्य तीनों वांछित अभियुक्त विशन भदौरिया, रोहित व सुभाष की तलाश में सूचना के आधार पर ATS गोल चक्कर के पास पहुंची। पुलिस टीम द्वारा तीनों अभियुक्तों की घेरा बन्दी की तो तीनों बदमाश बाईक छोड़कर भागने लगे तथा पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। जबावी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी तथा दो बदमाश भागने में कामयाब रहे।

पकड़े गए घायल बदमाश ने अपना नाम विशन सिंह भदौरिया पुत्र लल्लू सिंह भदौरिया निवासी सैनिक कालोनी पिंटू पार्क गोला का मंदिर भिंड ग्वालियर मध्य प्रदेश बताया। मौके से फरार हुए साथियों के नाम इसने रोहित पुत्र रामवीर बाल्मिकी निवासी दातो की नगलिया इग्लास अलीगढ, सुभाष पुत्र रामाधार अहिरवार निवासी नरवारा थाना अजनर जिला महोबा बताए। इस प्रकार घटना में कुल 04 अभियुक्त संलिप्त थे। जिन्होंने लूट के उद्देश्य से घटना को अंजाम दिया था। फरार हुए अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।   

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X