Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कमलेश तिवारी मर्डर: हत्‍यारे अभी भी गिरफ्त से बाहर, पुलिस ने जारी की संदिग्‍धों की तस्‍वीरें

यूपी पुलिस ने दो संदिग्धों अशफाक और मुइनुद्दीन की फोटो जारी की हैं। इस बीच पुलिस ने कल नागपुर से भी एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। यूपी पुलिस ने कल नागपुर की अदालत में संदिग्ध को पेश किया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 22, 2019 7:31 IST
अशफाक और मुइनुद्दीन- India TV Hindi
अशफाक और मुइनुद्दीन

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्‍या के बाद से यूपी पुलिस हत्‍यारों की तलाश में देश भर में छापे मार रही है, लेकिन अभी तक कमलेश के हत्‍यारे पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इस बीच यूपी पुलिस ने दो संदिग्‍धों अशफाक और मुइनुद्दीन की फोटो जारी की हैं। बता दें कि उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की शुक्रवार को दिन दहाड़े हत्‍या कर दी गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिए दोनों हत्‍यारों पर ढाई-ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित किया है। 

इस बीच पुलिस ने कल नागपुर से भी एक संदिग्‍ध को हिरासत में लिया है। यूपी पुलिस ने कल नागपुर की अदालत में संदिग्‍ध को पेश किया। जिसके बाद उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर पुलिस लखनऊ लेकर आई है। नागपुर से गिरफ्तार 29 साल का व्यापारी इस मामले में पकड़े गये दूसरे लोगों से लगातार संपर्क में था। पुलिस को यह भी शक है कि सैयद आसिम अली ने इस अपराध में बड़ी भूमिका निभाई है जिसे महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने नागपुर के मोमिनपुरा इलाके से पकड़ा था। इसके अलावा पुलिस ने रविवार को अहमदाबाद से तीन लोगों को हिरासत में लिया था। इनके नाम मौलाना मोहसिन शेख(24), खुर्शीद अहमद पठान (23) और फैजान (21) है। जिन्‍हें ट्रांजिट रिमांड पर लेकर कल सुबह लखनऊ लाया गया था। 

शाहजहांपुर से लेकर नेपाल तक तलाश 

यूपी पुलिस संदिग्‍धों के लिए देश भर में छापे मार रही है। संदिग्ध हत्यारों की तलाश में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने शाहजहांपुर के कई होटलों और मदरसों में छापे मारे। एसआईटी ने लखनऊ के नाका हिंडोला इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद संदिग्ध हत्यारों की तलाश के लिये शाहजहांपुर में रविवार देर रात से सोमवार दोपहर तक अनेक स्थानों पर छापामार कार्रवाई की। उसमें रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक होटल भी शामिल है। सूत्रों के मुताबिक एसआईटी को लखनऊ स्थित नाका हिंडोला क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद फुटेज में भगवा कुर्ते पहने दो संदिग्धों की लोकेशन लखीमपुर खीरी के पलिया में मिली थी। एसआईटी की टीम जब वहां पहुंची तबतक वे लोग शाहजहांपुर के लिए निकल चुके थे। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement