Friday, April 26, 2024
Advertisement

J&K: आतंकी हमले मारे गए UP के सगीर अहमद की पत्नी की पहले ही हो चुकी है मौत, बच्चों ने मांगा इंसाफ

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर और पुलवामा जिले में शनिवार को अलग-अलग घटनाओं में आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: October 17, 2021 11:40 IST
kashmir killing Sharanpur's sagir ahmed's children orphaned J&K: आतंकी हमले मारे गए UP के सगीर अहमद - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV J&K: आतंकी हमले मारे गए UP के सगीर अहमद की पत्नी की पहले ही हो चुकी है मौत, बच्चों ने मांगा इंसाफ

सहारनपुर. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को हुए आतंकवादी हमले में मारे गए सहारनपुर के कारीगर सगीर अहमद के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए स्थानीय जन प्रतिनिधि उनके घर पहुंचे। क्षेत्रीय पार्षद मंसूर बदर ने बताया कि सहारनपुर के कुतुबशेर थाने के अन्तर्गत मोहल्ला सराय हिसामुद्दीन निवासी सगीर अहमद दो वर्ष से जम्मू-कश्मीर की एक फर्म में कारीगर के रूप में काम करते थे।

मंसूर बदर ने बताया कि सगीर अहमद की पत्नी की मृत्यु पहले ही हो चुकी है और उनके परिवार में तीन बेटियां तथा तीन बेटे हैं। उन्होंने बताया कि अहमद का शव लाने के लिए उनके परिजन पुलवामा के लिए रवाना हो गए हैं। पार्षद ने बताया कि अहमद को यहीं सुपुर्दे खाक किया जाएगा। 

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर और पुलवामा जिले में शनिवार को अलग-अलग घटनाओं में आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सगीर अहमद (56) को पुलवामा जिले में गोली मारी गई थी और बिहार के बांका जिले के रहने वाले अरविंद कुमार साह (30) को शनिवार शाम को श्रीनगर में ईदगाह के पास पार्क के बाहर गोली मारी गई थी। क्षेत्रीय सांसद फजलुर रहमान, विधायक संजय गर्ग सहित कई दलों के नेता शनिवार को अहमद के सहारनपुर स्थित निवास पर पहुंचे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement