1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के स्कोर्ट की गाड़ी से ट्रक की टक्कर, तीन पुलिसकर्मी घायल

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के स्कोर्ट की गाड़ी से ट्रक की टक्कर, तीन पुलिसकर्मी घायल

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की कुछ गाड़ियां मय स्कोर्ट लखनऊ से प्रयागराज जा रही थी, जिसमें उप मुख्यमंत्री नहीं थे।

Bhasha Bhasha
Published on: May 01, 2021 12:51 IST
keshav prasad maurya security vehicle accident 3 policeman injured उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य - India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़  के जिला मुख्यालय से सत्तर किलोमीटर दूर थाना हथिगवां क्षेत्र के लखनऊ हाइवे पर खिदिरपुर गांव के निकट शनिवार को ट्रक की टक्कर से प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के स्कोर्ट की गाड़ी में चल रहे तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की कुछ गाड़ियां मय स्कोर्ट लखनऊ से प्रयागराज जा रही थी, जिसमें उप मुख्यमंत्री नहीं थे।

उन्होंने बताया कि थाना हथिगवां क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज हाइवे पर खिदिरपुर गाँव के निकट स्कोर्ट की गाड़ी और ट्रक में हुई टक्कर में सुरक्षा में चल रहे मुख्य आरक्षी पंकज त्रिपाठी, नरेश कुमार व आरक्षी चालक राजेश बहादुर सिंह घायल हो गए। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुंडा में भर्ती कराया गया। तोमर के मुताबिक पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया लेकिन चालक फरार हो गया। घटना के संबंध में विधिक कार्यवाही की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X