1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. झांसी से अगवा बुजुर्ग डॉक्टर मुरैना में खेत में पड़े मिले, पैरों में बंधी थी जंजीर

झांसी से अगवा बुजुर्ग डॉक्टर मुरैना में खेत में पड़े मिले, पैरों में बंधी थी जंजीर

उत्तर प्रदेश के झांसी से अपहृत डॉक्टर को मध्य प्रदेश के मुरैना से ढूंढ़ निकाला गया है। अपहरणकर्ताओं ने उन्हें चेन से बांधकर खेत में फेंक दिया था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 31, 2021 12:57 IST
झांसी से अगवा...- India TV Hindi
Image Source : IANS झांसी से अगवा बुजुर्ग डॉक्टर मुरैना में खेत में पड़े मिले, पैरों में बंधी थी जंजीर

झांसी (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के झांसी से अपहृत डॉक्टर को मध्य प्रदेश के मुरैना से ढूंढ़ निकाला गया है। अपहरणकर्ताओं ने उन्हें चेन से बांधकर खेत में फेंक दिया था। झांसी के सिपरी बाजार में रहने वाले 62-वर्षीय आरके गुरुबख्शनी पेशे से एक डॉक्टर हैं। शुक्रवार को वह सुबह सैर के लिए घर से निकले थे, लेकिन लौट कर नहीं आए। उनके घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और आईपीसी की धारा 365 के तहत अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया। दो टीमों का गठन कर पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की।

जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो उन्हें हाईवे पर टहलते हुए देखा गया। लेकिन, इसके बाद देर रात तक पुलिस को कुछ सुराग नहीं मिल पाया। शनिवार को स्थानीय पुलिस को मध्यप्रदेश की मुरैना पुलिस का एक फोन आया जिसमें बताया गया कि डॉ गुरुबख्शनी उनके साथ हैं। पुलिस टीम और उनके रिश्तेदार उन्हें लेने के लिए रवाना हुए।

गुरुबख्शनी ने पुलिस को बताया कि तीन लोगों ने पिस्तौल दिखाकर उन्हें अगवा कर लिया। उन्होंने यह कहकर मुझे जबरन कार में बिठाया कि किसी का इलाज करना है। उन्होंने इस बात का भरोसा दिया कि वे उन्हें छोड़ देंगे। बाद में डॉक्टर ने सुना कि अपहरणकर्ता फोन पर किसी से फिरौती की बात कर रहे थे। डॉक्टर ने बताया कि अपहरणकर्ता मुझे दिनभर कभी हाईवे तो कभी सड़क पर तो कभी गांवों में लेकर घूमते रहे। बाद में उन्होंने मुझे मोटरसाइकिल पर बिठाया और इसके बाद पैदल लेकर गए। कुछ दूरी पर एक खेत में उन्होंने मुझे चेन में बांधकर वहीं छोड़ दिया।

बहरहाल, फिलहाल पुलिस को इस बात का पता नहीं चल पाया है कि इस अपहरण के पीछे मंशा क्या थी। झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि हम सभी पहलुओं पर बारीकी से विचार कर रहे हैं और अपहरणकर्ताओं के शिनाख्त की कोशिश कर रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X