1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. किरन रिजिजू का अरविंद केजरीवाल पर ट्वीट-पुलिस को ठुल्ला कहा, आर्मी से मांगे सबूत, अब चीफ सेक्रेटरी से मारपीट...

किरन रिजिजू का अरविंद केजरीवाल पर ट्वीट-पुलिस को ठुल्ला कहा, आर्मी से मांगे सबूत, अब चीफ सेक्रेटरी से मारपीट...

किरन रिजिजू ने ट्वीट करके लिखा है कि सीएम के कहने पर विधायकों द्वारा मुख्य सचिव पर हमला देश में पहली बार हुआ है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 21, 2018 10:05 IST
केंद्रीय गृह राज्य...- India TV Hindi
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ट्विटर पर ट्वीट किया है। किरन रिजिजू ने ट्वीट करके लिखा है कि सीएम के कहने पर विधायकों द्वारा मुख्य सचिव पर हमला देश में पहली बार हुआ है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि पुलिस को ठुल्ला कहा, आर्मी से सबूत मांगे, अब चीफ सेक्रेटरी से मारपीट। देश मे ये पहली बार हुआ हैं विधायक द्वारा CM के कहने पर मुख्य सचिव पर हमला। यदि मुख्य सचिव के साथ इस प्रकार का घटिया व्यवहार हो सकता हे तो फिर अन्य सरकारी स्टाफ की सलामती क्या?

क्या है मामला

मंगलवार को दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने सोमवार रात को सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर जानलेवा हमले की बात स्वीकार की है। मुख्य सचिव का आरोप है कि सीएम के घर पर उनकी मौजूदगी में आप पार्टी के तीन विधायकों ने उनके साथ मारपीट की। हालांकि आप पार्टी ने ऐसे किसी भी आरोप का खंडन किया है। इस विवाद के सामने आने के बाद बीजेपी और कांग्रेस दोनों आप पार्टी पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू का बयान भी इसी कड़ी में देखा रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X