1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. दिल्ली: मुख्य सचिव के साथ मारपीट के आरोपों पर आप विधायक अमानतुल्लाह ने कही यह बात

दिल्ली: मुख्य सचिव के साथ मारपीट के आरोपों पर आप विधायक अमानतुल्लाह ने कही यह बात

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने इन आरोपों इनकार किया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई बैठक के दौरान उन्होंने मुख्य सचिव के साथ धक्कामुक्की की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 20, 2018 16:15 IST
Amantullah khan- India TV Hindi
Amantullah khan

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने इन आरोपों इनकार किया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई बैठक के दौरान उन्होंने मुख्य सचिव के साथ धक्कामुक्की की। ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक ने कहा कि इस पूरे ड्रामे की साजिश के पीछे बीजेपी का हाथ है। इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने कहा, हम सारे विधायक बहुत परेशान हैं कि लोगों को राशन नहीं मिल रहा है। पिछले महीने ढाई लाख लोग राशन से वंचित रह गए। जब हमने यह मुद्दा मुख्यमंत्री के पास उठाया तो उन्होंने कहा कि ठीक है सीनियर अधिकारियों के साथ हम बैठक करेंगे।

बैठक रात 10 बजे तय हुई थी लेकिन मुख्य सचिव कुछ काम में व्यस्त थे और 12 बजे बैठक में पहुंचे। हमारे 8-9 विधायक भी हमलोगों ने जब राशन का मुद्दा उनके समक्ष उठाया और कहा कि हमारे डोर टू डोर स्कीम में क्यों देरी हो रही है? इसपर मुख्य सचिव झल्ला गए और उन्होंने कहा कि मैं आपको जवाब नहीं दूंगा। मेरी जिम्मेदारी आपके प्रति नहीं है। मुख्य सचिव बैठक से बाहर निकल गए।

हमारे विधायक भी उनके पीछे गए और उनसे आग्रह किया कि इस तरह से मीटिंग से उठकर जाना ठीक नहीं है। अमानतुल्लाह ने खान ने इन आरोपों से इनकार किया कि उन्होंने मुख्य सचिव की कॉलर पकड़ ली थी। अमानतुल्लाह खान ने कहा कि अगर ऐसा हुआ था तो उन्हें पुलिस को बुलाना चाहिए था। उन्होंने आरोप लगाया कि इस पूरे घटनाक्रम के पीछे बीजेपी का हाथ है।

देखें अमानतुल्लाह खान का Exclusive इंटरव्यू

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X