Friday, April 26, 2024
Advertisement

CM योगी के पिता के निधन पर पक्ष और विपक्ष के नेताओं ने गहरा दुख व्यक्त किया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता के निधन पर कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी समेत तमाम पक्ष-विपक्ष के नेताओं ने दुख व्यक्त किया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: April 20, 2020 15:32 IST
योगी आदित्यनाथ के पिता का निधन- India TV Hindi
Yogi Adityanath

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता के निधन पर कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी समेत तमाम पक्ष-विपक्ष के नेताओं ने दुख व्यक्त किया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में कहा, ''उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के पिता श्री आनंद सिंह बिष्ट जी के निधन पर गहरी संवेदनाएं ईश्वर इस दुख की घड़ी में परिजन को कष्ट सहने का साहस दे। भावपूर्ण श्रद्धांजलि।'' समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विटर पर दिये अपने शोक संदेश में कहा, ''मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के पिता के देहावसान पर भावभीनी श्रद्धांजलि।''

पिता की अंत्येष्टि में शामिल नहीं होंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, कोरोना के खिलाफ लड़ाई की वजह से लिया फैसला

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने अपने शोक संदेश में कहा, ''उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता श्री आनंद विष्ट की इलाज के दौरान आज दिल्ली के एम्स में हुई मौत की खबर अति दुखद। कुदरत उनके परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।'' उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने भी मुख्यमंत्री के पिता के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने निधन का संदेश जानकर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि श्री बिष्ट एक महान प्रतिष्ठित समाजसेवी एवं पहाड़ों में वनों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध योद्धा की तरह याद किए जाएंगे। उनके न रहने पर सामाजिक जीवन में शून्यता आई है। दीक्षित ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि वह दिवंगत आत्मा को चिर-शांति तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत शोकाकुल परिवार को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

पहली बार संत के भेष में योगी आदित्यनाथ को देखकर चौंक गए थे पिता आनंद सिंह बिष्ट, जानिए क्या कहा था

उप्र के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा ने भी मुख्यमंत्री के पिता के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट का सोमवार सुबह 10 बजकर 44 मिनट पर दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था।

Latest Uttar Pradesh News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement