Friday, March 29, 2024
Advertisement

लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने गेहूं खरीद केंद्रों का किया निरीक्षण, कहा- गड़बड़ी करने वाले जेल जाएंगे

लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश गुरुवार को ग्रामीण क्षेत्र की सहकारी समितियों के गेहूं क्रय केंद्र पर गेहूं खरीद की रियलिटी चेक करने पहुंच गए। जिलाधिकारी ने गेहूं क्रय केंद्र पर किसानों से बातचीत भी की। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 03, 2021 16:04 IST
लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने गेहूं खरीद केंद्रों का किया निरीक्षण- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने गेहूं खरीद केंद्रों का किया निरीक्षण

लखनऊ। लखनऊ में सहकारी समितियों के गेहूं क्रय केंद्र में किसी भी तरह ही का कोई भ्रष्टाचार ना हो साथ ही किसानों को कोई परेशानी ना हो इसके लिए खुद जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने कमान संभाल ली है। लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश गुरुवार को ग्रामीण क्षेत्र की सहकारी समितियों के गेहूं क्रय केंद्र पर गेहूं खरीद की रियलिटी चेक करने पहुंच गए। जिलाधिकारी ने गेहूं क्रय केंद्र पर किसानों से बातचीत भी की। साथ ही डीएम आनंद प्रकाश ने मोहनलालगंज, गोसाईं गंज क्षेत्र के गेहूं खरीद केंद्रों का निरीक्षण किया। 

लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने गेहूं खरीद केंद्रों का किया निरीक्षण, कहा-  गड़बड़ी करने वाले जेल जाएं

Image Source : INDIA TV
लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने गेहूं खरीद केंद्रों का किया निरीक्षण, कहा-  गड़बड़ी करने वाले जेल जाएंगे

गेहूं खरीद में जीरो टॉलरेंस रहेगी- डीएम

गेहूं खरीद की रियेलिटी चेक करने अचानक पहुंचे डीएम अभिषेक प्रकाश ने अधिकारियों को कई सख्त निर्देश भी दिए। सही तौल, गेहूं खरीद के किसानों को त्वरित भुगतान, खरीद केंद्रों पर रिकॉर्ड के समुचित रख-रखाव व कोविड प्रोटोकॉल के अनुपालन के लिए डीएम ने मातहतों को सख्त निर्देश दिए। जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश गेहूं ने गेहूं खरीद केंद्रों पर किसानों से बातचीत भी की। डीएम ने मोहनलालगंज, गोसाईं गंज क्षेत्र के गेहूं खरीद केंद्रों का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने कड़े निर्देश देते हुए कहा कि गड़बड़ी करने वाले जेल जाएंगे। डीएम ने कहा कि गेहूं खरीद में जीरो टॉलरेंस रहेगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement